Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RR Vs RCB: विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बनाया खास रिकॉर्ड, धोनी और रोहित शर्मा भी नहीं कर सके बराबरी 

Virat Kohli 250 Match: विराट कोहली ने अब तक क्रिकेट इतिहास में कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जब वह बैटिंग के लिए उतरे तो उन्होंने एक ऐसा कीर्तिमान रच दिया है जिसके आसपास धोनी और रोहित शर्मा भी नहीं हैं. 

RR Vs RCB: विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बनाया खास रिकॉर्ड, धोनी और रोहित शर्मा भी नहीं कर सके बराबरी 

Virat Kohli 250 Match For RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा दौर के ऐसे क्रिकेटर हैं जो हर मैच के साथ कोई न कोई रिकॉर्ड बनाते हैं. रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जब वह मैच खेलने उतरे हैं तो उन्होंने एक बड़ा कीर्तिमान अपने नाम कर लिया है. कोहली का यह आईपीएल में आरसीबी की ओर से 250वां मैच है और किसी एक टीम से 250 मैच खेलने वाले वह पहले खिलाड़ी हैं. महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज भी इस रिकॉर्ड के आसपास नहीं है. आईपीएल के पहले सीजन से ही वह आरसीबी के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने लंबे समय तक फ्रेंचाइजी के लिए कप्तानी भी की है.  

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे किंग कोहली की तारीफ 
आरसीबी और विराट कोहली अब एक-दूसरे के पर्याय बन चुके हैं. क्रिस गेल जैसे दिग्गज भी इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे लेकिन एक वक्त के बाद उन्हें भी रिलीज कर दिया गया लेकिन कोहली अब तक इसी टीम के लिए खेल रहे हैं. फैंस उनकी इस उपलब्धि की सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राशिद खान ने हासिल की पर्पल कैप, ऑरेंज कैप की रेस को सूर्या ने किया रोमांचक

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नहीं चला कोहली का बल्ला 
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज के मुकाबले की बात करें तो सवाई मानसिंह स्टेडियम में विराट कोहली ने फैंस को निराश किया है. कोहली सिर्फ 18 रन बनाकर आउट हो गए हैं. मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. क्रीज पर ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस जैसे तूफानी खिलाड़ी हैं. इस मैच में जीत दोनों ही टीमों के लिए जरूरी है क्योंकि अगर आरसीबी यह मैच हार जाती है तो अगले दोनों मैच जीतने के बाद भी 16 अंकों तक नहीं पहुंच सकेगी और प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी टूट जाएगा.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ्स की रेस से बाहर हुई दिल्ली, अब इन टीमों पर मंडरा रहा खतरा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement