Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: बाल-बाल बचे विराट कोहली और आरसीबी की पूरी टीम, जिस होटल में ठहरे थे वहीं से अरेस्ट हुआ हिस्ट्रीशीटर

IPL 2023 Match Fixing: 20 अप्रैल को मोहाली में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच था. इस मैच के लिए आरसीबी की टीम जिस होटल में रुकी थी वहीं से पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को अरेस्ट किया है. इसके बाद से सट्टेबाजी की आशंका को लेकर भी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

IPL 2023: बाल-बाल बचे विराट कोहली और आरसीबी की पूरी टीम, जिस होटल में ठहरे थे वहीं से अरेस्ट हुआ हिस्ट्रीशीटर

Virat Kohli Security Breach

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में सट्टेबाजी का संकट गहराता दिख रहा था. दिल्ली से पुलिस ने कुछ बुकी को स्टेडियम से गिरफ्तार किया था और इस घटना के कुछ दिन बाद अब मोहाली से 3 हिस्ट्रीशीटर को अरेस्ट किया गया है. इन तीनों का पहले से क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है और तीनों आरोपी मोहाली के उसी होटल में ठहरे थे जिसमें विराट कोहली और आरसीबी की पूरी टीम और स्टाफ रुकी थी. पुलिस तीनों से सट्टेबाजी के इंटरनेशनल रैकेट से जुड़े लिंक की तलाश भी कर रही है. हालांकि अब तक इस मामले में खुलकर कुछ भी सामने नहीं आया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान जीरकपुर के रॉयल स्टेट के रहने वाले रोहित (33), चंडीगढ़ बापूधाम कॉलोनी के रहने वाले मोहित भारद्वाज (33)  झज्जर जिले के बहादुरगढ़ के रहने वाले नवीन के रूप में हुई है.

सट्टेबाजी के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों के पास से अवैध हथियार होने की आशंका थी और इसलिए पुलिस ने कार्रवाई की. हालांकि आरसीबी की टीम भी उसी होटल में रुकी थी और आईपीएल भी चल रहा है. ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं आरोपियों के तार इंटरनेशनल सट्टेबाजी रैकेट से तो नहीं जुड़े हैं. बता दें कि आरोपियों को होटल के तीसरी मंजिल से अरेस्ट किया गया है. इसी होटल की चौथी मंजिल पर टीम स्टाफ रुके हुए थे जबकि पांचवीं मंजिल पर विराट कोहली समेत पूरी टीम ठहरी थी.

यह भी पढ़ें: बेंगलोर में आमने-सामने होगी RCB और RR, घर में फोन या टीवी पर ऐसे लें रोमांचक घमासान का लुत्फ 

एक दिन के लिए किया था कमरा बुक
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने किसी खास मकसद के तहत शहर के महंगे होटल में रुकने का प्लान बनाया था और सिर्फ एक दिन के लिए होटल रूम बुक किया था. आरोपी दोपहर करीब 1:30 बजे होटल में पहुंचे थे. बता दें कि जिस दिन होटल से तीनों आरोपी चेकआउट करने वाले थे उसी दिन क्रिकेट टीम और पूरा स्टाफ भी होटल से रवाना होने वाला था. पकड़े गए तीनों आरोपियों का पहले से क्रिमिनल रिकॉर्ड है. अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक जीरकपुर का रहने वाला आरोपी रोहित चर्चित सेक्टर -26 एफबार फायरिंग मामले में भी आरोपी है. 

यह भी पढ़ें: RCB Vs RR: चिन्नास्वामी में विराट कोहली बल्ले से मचाएंगे गदर या गेंदबाजों का रहेगा जलवा, जानें कैसी है पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement