Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात, बताया इस काम के लिए नहीं है टाइम

Indian Premier League 2023: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पास किस काम के लिए वक्त नहीं है.

IPL 2023: Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात, बताया इस काम के लिए नहीं है टाइम

ipl-2023 virat-kohli-share instagram-story-no-time-for-grudges-after fight with naveen-ul-haq

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat kohli) ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने अमेरिकी कॉमेडियन और अभिनेता केविन हार्ट का एक कोट शेयर किया. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज ने अपनी स्टोरी में केविन हार्ट की उस वीडिया को शेयर की है जिसमें वह कह रहे हैं कि उनके पास किसी से नफरत करने, किसी की उपलब्धियों से जलने या किसी से चिढ़ने का टाइम ही नहीं है.  

ये भी पढ़ें: World Cup 2023 Final में ऑस्ट्रेलिया बनाएगी 450 रन तो टीम इंडिया इतने पर ही होगी ऑलआउट

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए विराट कोहली के इस रील को फैंस अफगानिस्तानी तेज गेंदबाज नवीन उल हक से जोड़कर देख रहे हैं. आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. इससे पहले 9 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल मुकाबले को देखते हुए नवीन ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था कि वह मीठे आम का आनंद ले रहे हैं. उस मैच में बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा था. 

सोशल मीडिया पर जारी है दोनों की जंग

नवीन-उल-हक ने आरसीबी और एमआई के बीच खेले गए मुकाबले में उस दौरान स्टोरी शेयर की थी जब विराट कोहली सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए थे. हालांकि उससे पहले विराट कोहली ने भी लखनऊ और गुजरात के बीच खेले गए मुकाबले की दो तस्वीरें शेयर की, पहली ऋद्धिमान साहा की शानदार पारी की और दूसरी राशिद खान के कैच की. आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की स्थिति इस समय एक समान है. दोनों ने 11-11 मुकाबलों में से 5-5 में जीत हासिल की है और दोनों टीमें प्लेऑफ्स की रेस में बनी हुई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement