Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 Auction: आईपीएल नीलामी में 333 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, इस प्लेयर पर हो सकती है पैसों की बारिश

IPL 2024 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वां सीजन यानी आईपीएल 2024 के लिए बीसीसीआई ने दुबई में 19 दिसंबर को नीलामी रखा है.

IPL 2024 Auction: आईपीएल नीलामी में 333 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, इस प्लेयर पर हो सकती है पैसों की बारिश

ipl 2024 333 players go under hammer in auction and mitchell starc may get highest price
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन यानी आईपीएल 2024 ऑक्शन के लिए बीसीसीआई ने 19 दिसंबर की तारीख रखी है. आईपीएल 2024 नीलामी दुबई के कोका-कोला अरेना में आयोजित होगा. जहां कुल 333 खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है और सभी टीमों के मिलाकर कुल 77 स्लॉट खाली है. आईपीलए के 17वें सीजन के लिए सभी 10 टीमों ने अपने खिलाड़ियों की रिलीज और रिटेन लिस्ट में भी जारी कर दी है. आपको इस लेख में आईपीएल 2024 ऑक्शन से जुड़ी कुछ अहम जानकारी दी जाएगी. इसके अवाला जानेंगे कि इसे लाइव कहां देख सकते हैं और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कहा होगी.

यह भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर के बाद एमएस धोनी की जर्सी भी हुई रिटायर, बीसीसीआई का बड़ा फैसला

आईपीएल 2024 नीलामी के लिए बीसीसीआई काफी जोरो-शोरो से तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं इस बार भी आईपीएल इतिहास के कई महंगे खिलाड़ी बिक सकते हैं. ऐसे कई खिलाड़ी है, जिनपर सभी टीमें बोलियां लगाएगी. टीमें अपने खेमे को और ज्यादा मजबूत करते के लिए कई स्टार खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेंगी. आईपीएल 2024 में 333 खिलाड़ियों में से 214 भारतीय खिलाड़ी हैं. इसमें ऐसे 23 खिलाड़ियों हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है और 13 खिलाड़ियों का 1.5 करोड़ की बेस प्राइस है. 

इस खिलाड़ी पर हो सकती है पैसों की बारिश

ऑस्ट्रेलियाई स्टार पेसर मिचेल स्टार्क ने आईपीएल में साल 2014 और 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आखिरी बार खेला था. हालांकि उसके बाद उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. वहीं अब स्टार्क ने आईपीएल में वापसी के लिए अपना नाम दिया है. ऐसे में स्टार्क पर कई टीमों की नजरे होंगी. वहीं स्टार्क आईपीएल 2024 के सबसे मंहगे खिलाड़ी भी बन सकते हैं. इसके अलावा रचिन रविंद्र, ट्रेविस हेड, शार्दुल ठाकुर और हैरी ब्रूक पर भी पैसों की बारिश हो सकती है. 

कहां देख सकेंगे आईपीएल 2024 नीलामी को लाइव?

आईपीएल 2024 ऑक्शन को टीवी पर फैंस भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं. जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियोसिनेमा एप और इसकी वेबसाइट पर होगी. ऑक्शन 19 दिसंबर को भारतीय समयानुसार 2.30 बजे से शूरू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement