Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स ने सिर्फ एक बार किया ट्रेड, जानें कौन था वह खिलाड़ी

Chennai Super Kings ने आईपीएल 2024 से पहले कई खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है और मिनी ऑक्शन में बोली लगाने के लिए तैयार है.

IPL के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स ने सिर्फ एक बार किया ट्रेड, जानें कौन था वह खिलाड़ी

ipl 2024 csk have done only one trade in indian premier league history for robin uthappa chennai super kings

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2024 के लिए 19 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होने जा रहा है, जिसके लिए सभी टीमें अपनी स्क्वॉड को देखते हुए पसंदिदा खिलाड़ियों की लिस्ट बनाने में जुट गई है. हालांकि अभी ट्रेडिंग विंडो खुला हुआ है और इस दौरान कई खिलाड़ी फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदे जा चुके हैं. आईपीएल 2024 से पहले सबसे बड़ा ट्रेड हार्दिक पंड्या का हुआ, जो गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में वापस शामिल हो गए.  हार्दिक को खरीदने के लिए मुंबई को कम से कम 15 करोड़ रुपए की जरूरत थी और उन्होंने कैमरुन ग्रीन को आरसीबी को देकर उतना पैसा बना लिया. ट्रेडिंग विंडो खुला हुआ है और सोशल मीडिया पर ऐसी भी अफवाह उड़ी थी कि चेन्नई सुपर किंग्स ने संजू सैमसन में दिलचस्पी दिखाई थी. 

ये भी पढ़ें: नहीं टूटेगी रोहित-राहुल की जोड़ी, BCCI ने टीम इंडिया के हेड कोच और स्पोर्ट स्टाफ के नाम का किया ऐलान

हालांकि डील हो नहीं पाई. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के CEO विश्वनाथन ने कहा है कि उन्होंने आज तक आईपीएल के इतिहास में सिर्फ एक बार ही ट्रेड किया है. 2021 में राजस्थान रॉयल्स से रॉबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स ने कैश डील में खरीदा. वह आईपीएल के इतिहास की चेन्नई सुपर किंग्स की पहली और आखिरी डील थी. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के इतिहास में 5 बार खिताब जीता है. उन्होंने आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने के मुंबई के रिकॉर्ड की बराबीर की मुंबई इंडियंस ने भी 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ियों को किया रिटेन

एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मोइन अली, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, ऋतुराज गायकवाड, राजवर्धन हंगरगेकर, रवींद्र जड़ेजा, अजय मंडल, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद , मिशेल सैंटनर, सिमरजीत सिंह, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी और महेश तिक्षणा.

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया रिलीज

बेन स्टोक्स, ड्वेन प्रिटोरियस, के. भगत वर्मा, सुभ्रांशु सेनापति, अंबाती रायुडू, काइल जैमीसन, आकाश सिंह और सिसंदा मगला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement