Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 में जर्सी पर नए 'लोगो' के साथ नजर आएगी MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ है इसकी ब्रांड एंबेसडर

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन यानी आईपीएल 2024 से पहले पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान एमएस धोनी की नई जर्सी रिवील की है. इसके अलावा सीएसके के सभी खिलाड़ियों की जर्सी पर अब एक नया लोगो भी नजर आएगा.

Latest News
IPL 2024 में जर्सी पर नए 'लोगो' के साथ नजर आएगी MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ है इसकी ब्रांड एंबेसडर

Chennai Super Kings, MS Dhoni, IPL 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन यानी आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब कुछ ही वक्त बचा है. आईपीएल 2024 से पहले पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान एमएस धोनी की नई जर्सी की रिवील की है. सीएसके अपनी जर्सी पर एक नए लोगो के साथ नजर आने वाली है, जिसकी ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ है. आइए जानते हैं कि एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स किस नए लोगो के साथ नजर आएगी और वो कौनसी कंपनी स्पॉन्सर करने वाली है. 

यह भी पढ़ें- जानिए अब कहां है भारत को पहली बार U-19 वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले सभी खिलाड़ी?

चेन्नई सुपर किंग्स और एतिहाद एयरवेज के बीच बीते गुरुवार 8 फरवरी को एक डील हुई है. एतिहाद एयरवेज को सीएसके का आधिकारिक स्पॉन्सर बनने का करार दिया है. हालांकि कंपनी ने ये भी बताया है कि इस डील में सीएसके के कार्यक्रम एवं विभिन्न मंच शामिल किए गए हैं और साथ ही खिलाड़ी भी एतिहाद एयरवेज के लोगो के साथ मैदान पर उतरेंगे. हालांकि ये पक्का हो गया है कि एमएस धोनी की अगुवाई में सीएसके आईपीएल 2024 में अपनी जर्सी पर नए लोगो के साथ नजर आएगी. 

एतिहाद एयरवेज ने कही ये बात

एतिहाद एयरवेज ने गुरुवार को डील होने के बाद कहा कि आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक स्पॉन्सर बन गए हैं. सीएसके के खिलाड़ियों की जर्सी के अलावा भी फ्रेंचाइजी के अलग मंच शामिल किए गए हैं. अब धोनी की जर्सी पर फैंस को एक नया लोगो नजर आने वाला है. कंपनी के मुख्य राजस्व अधिकारी अरीक डे ने कहा कि हम जिस निवेश का ऐलान कर रहे हैं. वो आईपीएल की चैंपियन टीम सीएसके के बारे में हैं. इस देश में क्रिकेट का एक बड़ा महत्व है और हमारे लिए इस रिश्ते को पक्का करना काफी जरूरी है. 

आईपीएल में पांच बार बनी चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा खिताब जीतने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं. हालांकि मुंबई इंडियंस ने भी 5 आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. वहीं सीएसके भी पिछले आईपीएल 2023 को खिताब जीतकर 5वीं बार चैंपियन बनी थी. इन पांचों बार सीएसके की कप्तानी एमएस धोनी ही कर रहे थे. धोनी ने सीएसके को साल 2010, 2011, 2018, 2021 और 2023 में खिताब दिलाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement