Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: नीतीश राणा का बॉलीवुड कनेक्शन जान रह जाएंगे हैरान, जानें क्या रिश्ता है KKR के कप्तान का गोविंदा से

KKR Captain Nitish Rana: श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से इस सीजन में नीतीश राणा टीम की कमान संभालेंगे. जानें उनका बॉलावुड कनेक्शन.

IPL 2023: नीतीश राणा का बॉलीवुड कनेक्शन जान रह जाएंगे हैरान, जानें क्या रिश्ता है KKR के कप्तान का गोविंदा से

Nitish Rana Govinda Family Relation

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नीतीश राणा को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस सीजन के लिए कप्तान नियुक्त किया है. राणा का एक बॉलीवुड कनेक्शन भी है जिसके बारे में लोग कम जानते हैं. दरअसल उनकी शादी गोविंदा की भांजी सांची मारवाह से हुई है. इस रिश्ते का खुलासा खुद कॉमेडी विद कपिल शो में कृष्णा ने किया था. हालांकि राणा की हालिया फॉर्म अच्छी नहीं है और ऐसे में उन्हें कप्तानी देने के फैसले पर सवाल उठ रहे हैं. 

गोविंदा के रिश्तेदार हैं नीतीश राणा 
नीतीश राणा के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के दामाद हैं. गोविंदा की भांजी सांची से नीतीश की शादी हुई है और उनकी शादी में खुद एक्टर पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे. कॉमेडी विद कपिल शो में गोविंदा के एक और भांजे कृष्णा ने इसका खुलासा किया था. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni ने फैंस के लिए स्टेडिटयम में खुद पेंट की कुर्सियां, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस  

नीतीश राणा की फॉर्म सवालों के घेरे में 
नीतीश राणा के हालिया फॉर्म की बात की जाए तो वह बिल्कुल भी अच्छी नहीं कही जा सकती है. हालांकि इस रणजी सत्र में वह बल्ले से लगातार नाकाम रहे थे. उनके लचर प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली की टीम उन्हें बाहर कर दिया था. राणा को कप्तानी देने की वजह है कि उनके पास घरेलू मुकाबले में कप्तानी का अनुभव है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने दिल्ली की कप्तानी की है. राणा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली के 12 टी20 मैचों में कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली है. उनकी कप्तानी में टीम को आठ में जीत और चार में हार मिली है. केकेआर की टीम एक अप्रैल को अपने अभियान की शुरूआत पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगी.

यह भी पढ़ें: SA Vs WI 3RD T20: जोहान्सबर्ग में भी बनेगा रनों का पहाड़ या गेंदबाजों का रहेगा जलवा, जानें कैसी है पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement