Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL Retention: CSK के साथ खेलते रहेंगे Ravindra Jadeja लेकिन इस दिग्गज खिलाड़ी को कर दिया रिलीज

IPL 2023 Updates: चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सबसे अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को रिलीज कर दिया है तो रविंद्र जडेजा को रिटेन किया है.

IPL Retention: CSK के साथ खेलते रहेंगे Ravindra Jadeja लेकिन इस दिग्गज खिलाड़ी को कर दिया रिलीज

IPL Retention 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी टीमों ने अपने अपने रिटेन (IPL Retention) और रिलीज खिलाड़ियों की सुची जारी कर दी है. 2022 के बाद से ऐसी अटकलें लग रही थीं कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) टीम का साथ छोड़ देंगे. चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का पिछले सीजन सबसे खराब प्रदर्शन देखने को मिला था. यही नहीं ये उनके आईपीएल इतिहास में अब तक का सबसे खराब सीजन था. सीएसके सिर्फ 4 मैच जीत सकी थी और उसे 10 हार झेलनी पड़ी थी,जिसकी वजह से वह तालिका में 9वें स्थान पर रही थी. 

पाकिस्तान हो जाए सावधान, इंग्लैंड के खेमे में लौट रहा यह खतरनाक पेसर  

पिछलने सीजन आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा को सीएसके ने नया कप्तान बनाया था लेकिन बाद में जडेजा ने खुद कप्तानी धोनी को सौंप दी. इस सीजन चेन्नई ने अपने सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक ड्वेन ब्रावो को रिलीज कर दिया है तो अंबाती रायुडू भी बोली में शामिल होंगे. इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने मिचेल सेंटनर, क्रिस जॉर्डन, एडम मिल्ने और नारायण जगदीशन को भी रिलीज कर दिया है. ऐसे में दिसंबर में होने वाले आईपीएल ऑक्शन में चेन्नई इन खिलाड़ियों की भरपाई के लिए बोली लगा सकती है. 

इन खिलाड़ियों को सीएसके ने किया रिटेन

चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी के अलावा रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली शिवम दूबे, दीपक चाहर और मुकेश चौधरी को रिटेन किया है. सीएसके के स्क्वॉड में अभी सिर्फ 7 खिलाड़ी है और कम से कम 16-17 खिलाड़ियों की स्क्वॉड बनाने के लिए कम से कम टीम में 8-9 खिलाड़ियों को खरीदना होगा. IPL 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद उम्मीद की जा रही थी कि टीम में कई बदलाव हो सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement