Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IRE vs ZIM ODI: जिस ग्राउंड पर शुभमन गिल ने लगाया शतक वहां भिड़ेंगे जिम्बाब्वे और आयरलैंड, जानें कैसी है पिच 

Ireland vs Zimbabwe ODI Series: आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच वनडे सीरीज बुधवार से शुरू हो रही है.  मैच हरारे में होगा. जानें ग्राउंड की खास बातें.

IRE vs ZIM ODI: जिस ग्राउंड पर शुभमन गिल ने लगाया शतक वहां भिड़ेंगे जिम्बाब्वे और आयरलैंड, जानें कैसी है पिच 

Ireland vs Zimbabwe Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से दुनिया भर में क्रिकेट का रोमांच काफी बढ़ गया है. इस वक्त जिम्बाब्वे बनाम आयरलैंड (Ireland vs Zimbabwe) वनडे सीरीज भी चल रही है. दोनों टीमों के बीच पहले टी20 सीरीज हुई है जिसमें जिम्बाब्वे ने बाजी मारी थी. बुधवार से दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है. हरारे स्पोर्ट्स ग्राउंड में यह मैच खेला जाएगा जहां भारत और पाकिस्तान जैसी टीमें भी मैच खेल चुकी हैं. हरारे ग्राउंड पर शुभमन गिल तूफानी शतक जड़ चुके हैं. जानें इस पिच की क्या खासियत है और यहां गेंदबाजों और बल्लेबाजों के लिए कितनी मदद है.

Ireland vs Zimbabwe Pitch Report
जिम्बाब्वे बनाम आयरलैंड मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस पिच पर चौके-छक्कों की तूफान देखने की उम्मीद कर रहे हैं तो आपको निराशा हाथ लगेगी. इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहने वाला है. टी20 सीरीज में भी यहां बल्लेबाजी करने में खासी मुश्किल हुई थी. माना जा रहा है कि वनडे में भी ट्रैक उसी तरह का होगा. यहां स्पिन गेंदबाजी को अच्छी मदद मिल सकती है. इस पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना ही टीम चुनेगी. यहां बल्लेबाजों को लंबी पारी खेलने के लिए शुरुआत में पिच को समझने के लिए वक्त देना होगा ताकि गेंद और बल्ले का अच्छा संपर्क बन सके.

यह भी पढ़ें: श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से बाहर, रिप्लेसमेंट के तौर पर विराट कोहली के चहेते को मिला मौका

Ireland vs Zimbabwe Weather Forecast
आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच यह मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश होने का अनुमान 40 परसेंट तक है. मैच के दौरान तापमान 21 डिग्री तक रह सकता है. टी20 सीरीज जीत चुकी जिम्बाब्वे की टीम वनडे मैच जीतने के लिए भी बेकरार है. आयरलैंड की टीम कभी भी बड़ा उलटफेर कर सकती है. मैच भारतीय समयानुसार बुधवार को 12.45 बजे से शुरू होगा. इस मैच का लाइव प्रसारण आप टीवी पर नहीं देख सकते हैं लेकिन Fancode पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने अपने जबरा फैन को शादी पर दिया शानदार गिफ्ट, पूरी कहानी जान कहेंगे यही है फैन नंबर 1 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement