Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: टीम से बाहर होने पर Ishan Kishan ने दर्द किया बयान, कहा और कड़ी मेहनत करूंगा

साल 2022 में ईशान किशन ने 14 पारियों में 30.71 की औसत से 430 रन बनाए हैं. उन्होंने इस साल तीन अर्धशतक भी जड़े हैं.

Asia Cup 2022: टीम से बाहर होने पर Ishan Kishan ने दर्द किया बयान, कहा और कड़ी मेहनत करूंगा

Ishan kishan on Team Selection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 के लिए घोषित की गई भारतीय टीम से ईशान किशन को रखा गया है. जिसको लेकर भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि यह उनके लिए एक पॉजिटिव बात है क्योंकि यह उन्हें कड़ी मेहनत करने और टीम में वापस आने के लिए और अधिक रन बनाने के लिए प्रेरित करेगा. भारत ने इस हफ्ते की शुरुआत में एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था. ईशान किशन को टीम में शामिल नहीं किया गया है. टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू होगा और भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा.

Ind vs Pak Asia Cup 2022: भारत से भिड़ने से पहले बाबर की हवा टाइट, बोले- कोशिश यही होती है...

किशन ने ANI से कहा,"मुझे लगता है कि चयनकर्ता जो करते हैं वह सही करते हैं. उन्होंने खिलाड़ियों का चयन करते समय बहुत सोचा कि किसे मौका दिया जाना चाहिए और कहां. उन्होंने आगे कहा, "यह उनके लिए एक पॉजिटिव बात है क्योंकि अगर मैं नहीं चुना जाता हूं, तो मैं और कड़ी मेहनत करके टीम में वापस आने के लिए रन बनाउंगा. जब चयनकर्ताओं को मुझ पर भरोसा होगा, तो वे निश्चित रूप से मुझे टीम में रखेंगे."

रवींद्र जडेजा के पीछे पड़ा टीम इंडिया का ये पूर्व दिग्गज, जानें आखिर किस सवाल का जवाब मांगा

एशिया कप 2022 में भारत की संभावनाओं पर किशन ने कहा कि क्रिकेट में किसी भी चीज के बारे में निश्चित नहीं हुआ जा सकता है और कभी-कभी एक मैच जीतने के लिए सिर्फ दो खिलाड़ी काफी होते हैं. टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद, किशन का टीम में शामिल न होना कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात है, यह देखते हुए कि वह इस साल T20I क्रिकेट में भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 14 पारियों में 30.71 की औसत से 430 रन बनाए हैं. उन्होंने इस साल भारत के लिए तीन अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 89 रन है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement