Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोहली की फॉर्म पर बोले जडेजा, अगर मैं सिलेक्टर होता, तो विराट को टी20 टीम में नहीं चुनता

विरोट कोहली ने पिछली 10 अंतरराष्ट्रीय पारियों में सिर्फ दो बार पार किया है 40 का आंकड़ा

कोहली की फॉर्म पर बोले जडेजा, अगर मैं सिलेक्टर होता, तो विराट को टी20 टीम में नहीं चुनता

विराट पर बोले जडेजा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज़ के दूसरे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेइंग में मौका दिया गया लेकिन वो इस बार भी कमाल करने में नाकाम रहे. जिसके बाद फिर से उनकी आलोचना होने लगी. कुछ क्रिकेट फैंस ने विराट को टीम में शामिल करने पर टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए, तो पूर्व क्रिकेटर्स कोहली के फॉर्म से निराश दिखे.

बर्मिंघम में भी नहीं चला विराट का बल्ला

बर्मिंघम टी20 में भारत ने इंग्लैंड को हरा दिया लेकिन विराट सिर्फ तीन गेंद ही खेल सके और एक रन बनाकर आउट हो गए. जिस तरह से आज कल उनका फॉर्म चल रहा है, उसको लेकर कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर करने की बात कह चुके हैं. विराट पिछली 10 अंतरराष्ट्रीय पारियों में सिर्फ 2 बार ही 40 के आंकड़े को छू पाए हैं.

रन मशीन की फॉर्म पर लगातार सवाल, क्या ब्रेक पर जाने से लय में लौटेंगे विराट कोहली?

इसको लेकर जब भारतीय पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) से एक शो में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अगर मैं भारतीय टीम के सेलेक्टर होता, तो विराट को टी20 टीम में नहीं चुनता. जाहिर सी बात है जिस तरह से युवा खिलाड़ी रन बना रहे हैं और टीम की जीत में योगदान दे रहे हैं, ऐसे में उन्हें बाहर कर आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज़ को टीम में शामिल करने किसी भी लिहाज से टीम की हित में नहीं है.

ओलंपिक पदक विजेता मैरी कॉम को हराकर नीतू ने हासिल किया बर्मिंघम का टिकट

इससे पहले विश्व कप चैंपियन कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने विराट के बारे में बोलते हुए कहा कि अगर रविचंद्रन अश्विन (Ravi Ashwin) को खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर किया जा सकता है तो विराट कोहली को क्यों नहीं. विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाए 65 मैच बीत चुके हैं. इस दौरान उन्होंने तीनों फॉर्मेट की 76 पारियों में सिर्फ 2510 रन बनाए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement