Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया से जलते हैं पाकिस्तान के खिलाड़ी? पूर्व क्रिकेटर ने क्यों छेड़ा बुमराह vs शाहीन का टॉपिक, जानें मकसद?

Abdul Razzaq On Shaheen Vs Bumrah: जसप्रीत बुमराह की गिनती दुनिया के दिग्गज बॉलर में होती है. पूर्व पाक ऑलराउंडर ने उनके बारे में अजीब बात कह दी है.

 टीम इंडिया से जलते हैं पाकिस्तान के खिलाड़ी? पूर्व क्रिकेटर ने क्यों छेड़ा बुमराह vs शाहीन का टॉपिक, जानें मकसद?

Ex Pak Cricketer On Afridi Vs Bumrah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच अक्सर ही तुलना होती रहती है. बाबर आजम बनाम विराट कोहली की बहस हो या फिर जसप्रीत बुमराह बनाम शाहीन अफरीदी (Shaheen Vs Bumrah), ऐसी तुलनाएं आम हैं. हालांकि अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय पेसर के बारे में बेतुकी बयानबाजी की है. उन्होंने बुमराह और शाहीन अफरीदी की तुलना करते हुए कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज पाकिस्तान के स्पीड स्टार के आसपास भी नहीं हैं. रज्जाक का बयान ऐसे वक्त में आया है जबकि न दोनों टीमों का कोई मैच है और न ही इस समय ऐसी तुलना का कोई अर्थ है. ऐसा लगता है कि बेवजह की बयानबाजी चर्चा बटोरने के मकसद से की गई है.

रज्जाक ने शाहीन अफरीदी को बताया बुमराह से बेहतर
अब्दुल रज्जाक ने शाहीन अफरीदी से जसप्रीत बुमराह की तुलना करते हुए कहा, ‘शाहीन अफरीदी भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह से बहुत बेहतर बॉलर हैं. शाहीन का कद और प्रतिभा बहुत आला दर्जे का है और बुमराह फिलहाल इसके आसपास भी नहीं हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब रज्जाक ने बुमराह के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की हो. इससे पहले भी उन्होंने बुमराह की आलोचना करते हुए कहा था कि मैं ग्लेन मैकग्राथ और वसीम अकरम जैसे महान गेंदबाजों के खिलाफ खेला हूं. बुमराह मेरे सामने एक बेबी बॉलर हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ T20: लखनऊ के पिच क्यूरेटर की छुट्टी, IPL में न हो कोई कमी इसके लिए किया जा रहा 0 से काम 

लंबे समय से जसप्रीत बुमराह क्रिकेट से दूर हैं 
जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं. चोट की वजह से ही टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी हिस्सा नहीं ले सके थे और फिर उन्होंने बांग्लादेश, श्रीलंका के साथ सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था. माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के साथ वह टीम में वापसी कर सकते हैं. हालांकि उनकी फिटनेस को लेकर संशय अभी भी बरकरार है. फिलहाल बुमराह एनसीए बेंगलुरु में हैं और वहां रीहैब कर रहे हैं. इस साल वनडे वर्ल्ड कप से पहले बुमराह का फिट होना टीम के लिए जरूरी है. इससे पहले टी20 वर्ल्ड कप में भी अहम मैचों में उनकी कमी पूरी टीम को खली थी.  

यह भी पढ़ें: चैलेंजर मुकाबले में आमने-सामने होंगे उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ, घर बैठे लें रोमांचक मैच का लुत्फ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement