Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bumrah Injury IND vs SL: बुमराह का ऐसा मुड़ा पैर कि फैंस और टीम की अटकी सांसे, देखें वीडियो

Asia Cup 2023 में भारतीय टीम का धमाकेदार फॉर्म जारी है लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट ने एक बार फिर भारतीय फैंस को मायूस कर दिया है.

Bumrah Injury IND vs SL: बुमराह का ऐसा मुड़ा पैर कि फैंस और टीम की अटकी सांसे, देखें वीडियो

jasprit bumrah suffers injury scare after lands awkwardly on his ankle india vs sri lanka asia cup 2023 watch 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 के सुपर फोर का मुकाबला जारी है. इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए. श्रीलंकाई स्पिनर्स के सामने भारतीय बल्लेबाज लगातार संघर्ष करते रहे और 50 ओवर के पहले ही ऑलआउट हो गए. हालांकि भारत की इस मैच में स्थिति से ज्यादा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट की चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर बुमराह की फिटनेस को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं. आपको बता दें कि सर्जरी के बाद एशिया कप से पहले उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी की थी लेकिन श्रीलंका के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान उनका पैर मुड़ गया और वह दर्द में कराहते हुए ड्रेसिंग रूम लौट गए. अब सवाल ये है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है. 

ये भी पढ़ें: डीकॉक और बवुमा ने तोड़ा कंगारुओं का घमंड, 11वीं बार वनडे इतिहास में किया ये काम

बुमराह की यह चोट भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका हो सकती है. तेज गेंदबाज ने जब से वापसी की है तब से वह पुराने रंग में नजर आ रहे हैं और एशिया कप के मुकाबलों में उन्होंने भारत को शुरुआती सफलता भी दिलाई. इस मैच में बुमराह ने सिर्फ 5 ओवर की गेंदबाजी की और 21 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. बुमराह भारत के लिए कितने प्रभावशाली हो सकते हैं ये किसी से छुपा नहीं है. टी20 वर्ल्डकप में उनकी अनुपस्थिति ने भारत के अभियान का निराशाजनक अंत किया था. 

13 मैचों से अजेय रही है श्रीलंका

पिछले 13 मैचों से लगातार जीत का स्वाद चख रही श्रीलंका के लिए वेलालागे ने 10 ओवर में 40 रन देते हुए करियर में पहली बार पांच विकेट चटकाए. इस मुकाबले से पहले अपने 38 मैच के वनडे करियर में महज एक विकेट लेने वाले दायें हाथ के गेंदबाज असलंका ने अपने नौ ओवर में महज 18 रन खर्च किए और 4 विकेट हासिल किए. महीश तीक्षणा को एक सफलता मिली. भारतीय टीम ने एक दिन पहले इसी मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ दो विकेट पर 356 रन बनाकर रिकॉर्ड 228 रन से जीत दर्ज की थी. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 48 गेंद में 53 रन की तेज तर्रार पारी खेलने के साथ शुभमन गिल के साथ पहले विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी की. 

भारतीय बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरे

वेलालगे ने अपने शुरुआती तीन ओवर में गिल, विराट कोहली और रोहित को आउट कर भारतीय टीम को बैकफुट पर घकेल दिया. पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद शतकीय पारी खेलने वाले राहुल 39 और ईशान किशन 33 रन बनाकर चौथे विकेट के लिए 89 गेंद में 63 रन की साझेदारी कर मैच में वापसी की कोशिश की लेकिन वेलालागे ने राहुल को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा. इसके बाद असलंका ने किशन को चलता किया और फिर निचले क्रम के बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. अक्षर पटेल ने मोहम्मद सिराज के साथ आखिरी विकेट के लिए 27 रन की साझेदारी कर टीम को 213 रन तक पहुंचाया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement