Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: आखिरी गेंद पर 6 लगाकर भारत को हराने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज का बड़ा बयान

Javed Miandad On Jay Shah: जय शाह के बयान पर नाराज हुए जावेद मियांदाद ने कहा कि इस तरह के बयान देने के बजाय पूरे एशिया कप को खत्म कर देना चाहिए.

Asia Cup 2023: आखिरी गेंद पर 6 लगाकर भारत को हराने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज का बड़ा बयान

Javed Miandad on Asia Cup 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें 23 अक्टूबर को आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के पिच पर उतरने से पहले दोनों देश के बीच क्रिकेट को लेकर फिर से मामला गर्म हो गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के बीच इस सप्ताह की शुरुआत में तनाव तब पैदा हुआ जब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस बारे में एक बड़ा बयान दिया. जय शाह (Jay Shah) एशियन क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष भी हैं. अगले साल एशिया कप (Asia Cup 2023) की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है. शाह ने कहा कि भारत एशिया कप टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगा और इसके बजाय एशिया कप के लिए दूसरी वेन्यू देखी जाएगी. 

T20 World Cup 2022 के सुपर 12 की टीमें हुई तय, जानें भारत के ग्रुप में कौन-सी टीमों ने किया क्वालीफाई

इस बयान के बाद पीसीबी भड़क गया. जिसके बाद बुधवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कड़े शब्दों में बयान जारी किया. पीसीबी ने संकेत दिया कि शाह के बयान भारत में होने वाले अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप में पाकिस्तान टीम की भागीदारी को प्रभावित कर सकती है. पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने जय शाह की बयान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है.

T20 World Cup IND vs PAK: मेलबर्न की पिच पर किसका पलड़ा होगा भारी, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

यूट्यूब चैनल पर शाह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मियांदाद ने कहा कि उन्हें इस तरह की टिप्पणी करने के बजाय पूरे एशिया कप को खत्म कर देना चाहिए. मियांदाद ने कहा, "ये आईसीसी किस चीज के लिए है? आप एशिया कप ना करो ना. हम तो एशिया में ही आते हैं. आपस में खेलेंगे तो फयदा होगा ना. क्रिकेट में राजनीति को नहीं लाना चाहिए. मैं अभी भी अनुरोध करता हूं सबसे.. आपके खिलाड़ी खेलते हैं. वर्ना आप क्रिकेट बंद करें, ये पिक और चूज करना गलत है. "8-10 टीमें ही क्रिकेट खेलती हैं अब. अगर आपको क्रिकेट को ऊपर लेकर आना है, तो स्पोर्ट्स में ऐसी चीज नहीं होनी चाहिए." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement