Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेट मैदान पर हुआ बड़ा हादसा, जीत के जश्न ने ली क्रिकेटर की जान; हार्ट अटैक से हुई मौत

कर्नाटक के स्टार क्रिकेट के होयसला की हर्ट अटैक आने से मौत हो गई है. कर्नाटक और तमिलनाडु के बीत मुकाबला खेला गया था. इस मैच में जीत का जश्न मनाते हुए क्रिकेटर की जान चली गई.

Latest News
क्रिकेट मैदान पर हुआ बड़ा हादसा, जीत के जश्न ने ली क्रिकेटर की जान; हार्ट अटैक से हुई मौत

K Hoysala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

क्रिकेट जगत में एक बुरी खबर सामने आ रही है. एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर एक खिलाड़ी की जान चली गई है, जिसके बाद क्रिकेट फैंस शोक मना रहे हैं. ये हादसा कर्नाटक का है, जहां जीत का जश्न मनाते हुए क्रिकेटर की जान चली गई है. दरअसल, कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. इस मैच में कर्नाटक ने जीत हासिल की और टीम के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे और इस बीच एक खिलाड़ी को दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. 


यह भी पढ़ें- पूर्व पाक डायरेक्टर Mohammad Hafeez ने उठाए फिटनेस पर सवाल


कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच बेंगलुरु के RSI क्रिकेट ग्राउंड पर मकाबला खेला गया था. इस मैच में कर्नाटक ने जीत दर्ज की और सभी प्लेयर्स जीत का जश्न मनाने लगे. इस बीच के होयसला नाम के एक खिलाड़ी के सीने में दर्द होने लगी, जिसके बाद वो बेहोश हो गया. हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया. एंबुलेंस से बेंगलुरु के बॉरिंग हॉस्पिटल में खिलाड़ी को ले जाया गया था, लेकिन हर्ट अटैक पड़ने से उनकी रास्ते में ही मौत हो गई. बता दें कि ये घटना 22 फरवरी की है, लेकिन इस जानकारी 23 फरवरी को शाम में सामने आई. 

कौन है के होयसला

के होयला एक ऑलराउंडर थे, जो मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते थे और तेज गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बनते थे. इसके अलावा होयसला अंडर-25 की कैटेगरी में कर्नाटक के लिए भी खेल चुके हैं. इसके साथ उन्होंने कर्नाटक प्रीमियर लीग में भी खेला हुआ है. हालांकि उनकी मौत होने के बाद क्रिकेट जगत कीफा शोक मना रहा है. अक्सर ऐसा देखा गया कि क्रिकेट मौदान पर खिलाड़ियों की जान चली गई है. इतनी ही नहीं ऐसा इंटरनेशनल क्रिकेट में भी देखा गया है. 

कर्नाटक सरकार के स्वास्थय और परिवार कल्याण मंत्री दिनेश गुंडू राव ने क्रिकेटर की मौत पर सोशल मीडिया पर लिखा, "एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के दौरान कर्नाटक के उबरते हुए क्रिकेटर और तेज गेंदबाज के होयसला के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं. हार्ट अटैक से यवाओं की मौत की हाल की घटनाएं स्वास्थय जागरुकता की अहमियत और हृदय स्वास्थय के बारे में सतर्क रहने की जरूरत पर जोर देती है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement