Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोनाल्डो और मेसी भी गोल देखकर हैरान, छठी क्लास के छात्र ने हैरतअगेंज गोल से इंटरनेट पर मचाई सनसनी

केरल के छठी क्लास के छात्र ने स्कूल टूर्नामेंट में बैकहील से गोल कर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. इस वीडियों को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

रोनाल्डो और मेसी भी गोल देखकर हैरान, छठी क्लास के छात्र ने हैरतअगेंज गोल से इंटरनेट पर मचाई सनसनी

kerala 6th class student stunning back heeled goal video goes viral new internet sensation in 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2023) के खत्म हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं जहां दुनिया ने कई बेहतरीन गोल (Best Football Goal) देखे तो गोलकीपर्स ने भी कई शानदार बचाव किया. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे अगर फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी भी देखेंगे तो दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में एक छठी क्लास का छात्र है जो ऐसे गोल मारता है जो कभी रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनल मेसी (Lionel Messi) ने भी नहीं मारा होगा. 

IND vs AUS Test: सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया का माइंड गेम शुरू, हार के डर से भारतीय पिचों को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि ये वीडियो केरला के एक स्कूल मैच की है. मलप्पुरम के अल अनवर यूपी स्कूल के छठी क्लास के छात्र ने एक फुटबॉल मैच में ये गोल किया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस छात्र ने पांडिक्कड के चेम्ब्रसेरी में एक अंडर -12 टूर्नामेंट में गोल किया. इस छात्र का नाम अंशीद (Anshid) है. इस मुकाबले में उन्हें लेफ्ट विंग से एक क्रॉस मिलता है, जिसे वो डिफेंडर के आगे जाकर थोड़ी सी जंप लेते हैं और फिर अपने बैक-हील शॉट से गेंद को नेट में डाल देते हैं. 

उनके कोच इमदाद कोट्टापरम्बन ने गोलकीपर के पास से चिल्लाते हुए इस गोल का एक वीडियो शूट किया. कोच ने इसे सोशल मीडिया पर डाला, जिसके बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के चंद सेकेंड में ही वायरल हो गया. कई मंत्रियों ने भी अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर वीडियो पोस्ट किया. इस क्लिप को अकेले इंस्टाग्राम पर अब तक ढाई लाख बार देखा जा चुका है. उभरते फुटबॉल स्टार के लिए उच्च प्रशंसा के साथ पोस्ट की बाढ़ आ गई. आईएसएल के वेब पेज पर अपनी वीडियो देखने के बाद अंशीद ने कहा कि वह भविष्य में और भी बेहतर खिलाड़ी बनना चाहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement