Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty Video: सेमीफाइनल से पहले गर्लफ्रेंड अथिया के साथ शॉपिंग पर गए केएल राहुल, देखें वीडियो

KL Rahul Shopping With Athiya: भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड ओवल में सेमीफाइनल मैच है. मैच से पहले केएल राहुल शॉपिंग पर निकल गए.

KL Rahul Athiya Shetty Video: सेमीफाइनल से पहले गर्लफ्रेंड अथिया के साथ शॉपिंग पर गए केएल राहुल, देखें वीडियो

kl rahul athiya shetty video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच गई है और फैंस को उम्मीद है कि 15 साल के बाद एक बार फिर भारतीय टीम ट्रॉफी पर कब्जा जमाएगी. इस बीच खिलाड़ी अहम मुकाबले से पहले परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. एडिलेड में केएल राहुल और गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी कुछ महंगे ब्रांड से शॉपिंग करते दिखे. दोनों वीडियो में कई शॉपर्स लिए नजर आ रहे हैं. शुरुआती खराब फॉर्म के बाद भारतीय ओपनर ने अच्छी वापसी की है और पिछले 2 मुकाबले में उन्होंने अर्धशतक भी लगाया है.

अथिया के साथ घूमते, शॉपिंग करते दिखे केएल राहुल 
अहम मुकाबले से पहले भारतीय ओपनर (KL Rahul) रिलैक्स मूड में नजर आए और ऐसा लग रहा है कि वह थोड़ा घूमने-फिरने के लिए निकले थे. उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग स्ट्रीट का चक्कर लगाया और उनके हाथ में भी कई महंगे शॉपर्स थे. दोनों कैजुअल लुक में घूमते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

बता दें कि अथिया और राहुल के रिश्ते पर परिवार की मुहर लग गई है. सुनील शेट्टी भी दोनों की जल्द शादी की बात कर चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अगले साल शादी कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: रिजवान की सूर्या से तुलना पर भड़के शाहिद अफरीदी, अपनी ही टीम के खिलाड़ी को जमकर धोया

एडिलेड में इंग्लैंड के साथ होगा सेमीफाइनल 
टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इंग्लैंड की टीम से भिड़ना है और यह मुकाबला 10, नवंबर को एडिलेड ओवल ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच में केएल राहुल से बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है क्योंकि शुरुआती 3 मुकाबलों में उनका बल्ला खामोश रहा था. हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने अच्छी वापसी की और अर्धशतक लगाया और फिर इस फॉर्म को जिम्बाब्वे के खिलाफ भी जारी रखा और अर्धशतक लगाया है. टीम इंडिया के फैंस को उम्मीद है कि 15 साल के इंतजार के बाद टीम इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीतकर लौटेगी. 

यह भी पढे़ं: Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने दोबारा शुरू किया अभ्यास, कलाई में लगी थी चोट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement