Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vS SL T20 Series: श्रीलंका सीरीज में दिग्गजों पर गिरेगी गाज, केएल राहुल औरर रोहित शर्मा की हो सकती है छुट्टी 

KL Rahul Dropped For Ind Vs SL T20 Team: श्रीलंका के साथ टी20 सीरीज के लिए चर्चा है कि केएल राहुल को ड्रॉप किया जाएगा. रोहित शर्मा भी नहीं खेलेंगे.

IND vS SL T20 Series: श्रीलंका सीरीज में दिग्गजों पर गिरेगी गाज, केएल राहुल औरर रोहित शर्मा की हो सकती है छुट्टी 

Rohit Sharma KL Rahul ruled out for ind vs sl series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम अब नए साल में श्रीलंका के साथ सीरीज खेलने वाली है. बीसीसीआई जल्द ही इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर सकती है. टीम इंडिया को नए साल में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. टीम चयन को लेकर चर्चा है कि केएल राहुल को टी20 टीम से ड्रॉप किया जा सकता है. उनकी जगह पर ईशान किशन या संजू सैमसन को मौका मिल सकता है. रोहित शर्मा की चोट भी अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और उन्हें भी आराम दिया जा सकता है. कप्तान की जगह पर ओपनर शुभमन गिल या पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है. 

केएल राहुल पर गिरेजी गाज, ऋषभ पंत की भी होगी छुट्टी?
पिछले कुछ समय से देखें तो केएल राहुल का टी20 फॉर्मेट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. ऋषभ पंत भी फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं. इस साल राहुल ने 16 मैचों में 28.93 की औसत से 434 रन बनाए हैं. हालांकि उन्होंने 6 मैचों में अर्धशतक भी लगाया है लेकिन 7 पारियों में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके हैं. टी20 विश्व कप में तो उनका प्रदर्शन निराशाजनक था. ऐसे में उनकी टीम से छुट्टी तय मानी जा रही है. देखना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका मिलता है या उन्हें भी बाहर कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान की खुशी एक पल में बदली मायूसी में, वीडियो देखें  

Hardik Pandya कर सकते हैं टी20 की कप्तानी 
रोहित शर्मा अगर फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह पर हार्दिक पंड्या एक बार फिर कप्तानी करते दिखेंगे. पंड्या को टीम इंडिया का भविष्य का कप्तान भी कहा जा रहा है. हार्दिक पंड्या ने न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी की है. रोहित शर्मा को बांग्लादेश दौरे के दूसरे वनडे मुकाबले में चोट लगी थी. फिलहाल उनकी फिटनेस पर बोर्ड नजर बनाए हुए है. पहले कहा जा रहा था कि उनकी चोट ठीक हो गई है लेकिन अब तक बीसीसीआई की ओर से ऐसी पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Ban: मीरपुर टेस्ट के साथ भारत ने सीरीज पर किया कब्जा, श्रेयस-अश्विन ने बचाई लाज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement