Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लंदन के Strip Club में पार्टी करते दिखे चोटिल KL Rahul, वायरल हो गया वीडियो

KL Rahul Strip Club: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि के एल राहुल लंदन के एक नाइट क्लब में पार्टी कर रहे हैं.

लंदन के Strip Club में पार्टी करते दिखे चोटिल KL Rahul, वायरल हो गया वीडियो

K L Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल में मैच के दौरान चोटिल हुए लखनऊ सुपरजाएंट्स के कप्तान के एल राहुल इन दिनों लंदन में हैं. हालांकि, वह वर्ल्ड कप फाइनल के लिए भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. पैर में चोट के बाद राहुल की सर्जरी हुई है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें के एल राहुल को लंदन के एक स्ट्रिप क्लब में देखा गया है. के एल राहुल के पार्टी एंजॉय करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लंदन का Luxx क्लब स्ट्रिप क्लब या अडल्ट क्लब के तौर पर जाना जाता है. सामने आए वीडियो में भी देखा जा सकता है कि तेज आवाज वाले म्यूजिक के बीच एक स्ट्रिपर डांस कर रही है कि और डिम लाइट के बीच के एल राहुल भी क्लब में बैठकर पार्टी एंजॉय कर रहे हैं. उनका यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- गिल का शतक बनवाने में MI के इन दो खिलाड़ियों का है बड़ा हाथ, नहीं माफ करेंगे रोहित

फैन्स रह गए हैरान
के एल राहुल को क्लब में देखकर फैन्स भी हैरान रह गए. कुछ लोगों ने तो पूछ लिया कि ये तो चोटिल था क्लब में कैसे आया? कुछ लोगों ने फनी रिएक्शन भी दिए और लिखा कि के एल राहुल यहां भी खुश नहीं हैं. कुछ लोगों ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा है, 'भाई, कम से कम इंजरी में तो राहुल को अकेला छोड़ दो और रिकवर होने दो. मैदान से बाहर वह कुछ भी करें.'

यह भी पढ़ें- कैमरामैन ने ये क्या कर दिया, मैदान पर ही दिखा दी 'Ashiqui 3', देखें वीडियो

बता दें कि चोट के कारण के एल राहुल 7 जून से होने वाले टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में नहीं खेलेंगे. के एल राहुल की जगह पर ईशान किशन को टेस्ट टीम में जगह मिली है. फिलहाल, के एल राहुल सर्जरी के बाद रिकवर कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement