Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban Test: अश्विन के विजयी शॉट पर वायरल हो रहा केएल राहुल और विराट कोहली का जश्न, देखें वीडियो 

KL Rahul Virat Kohli Video: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर क्लीन स्वीप कर लिया है. जीत के बाद केएल राहुल और विराट कोहली का वीडियो वायरल हो रहा है.

Ind Vs Ban Test: अश्विन के विजयी शॉट पर वायरल हो रहा केएल राहुल और विराट कोहली का जश्न, देखें वीडियो 

kl rahul virat kohli viral video ind vs ban test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट (India Vs Bangladesh) में हराकर क्लीन स्वीप कर लिया है. इस जीत के हीरो श्रेयस अय्यर और आर अश्विन रहे. दोनों ने 7 विकेट गिरने के बाद हार के करीब पहुंच चुकी टीम को संभाला और 3 विकेट से जीत दिलाई. इस मैच में बड़े-बड़े नाम विराट कोहली, केएल राहुल कुछ कमाल नहीं कर पाए. हालांकि जैसे ही अश्विन ने विजयी चौका लगाया और भागते हुए रन पूरा किया डगआउट में बैठे केएल राहुल और विराट कोहली खुशी से झूम उठे थे. दोनों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. 

दूसरे टेस्ट में जीत के हीरो रहे आर अश्विन 
दूसरे टेस्ट में जीत के हीरो आर अश्विन रहे. उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया. पहले उन्होंने 6 विकेट चटकाकर बांग्लादेश को कम स्कोर पर रोकने में कामयाब रहे. अश्विन ने नाबाद 42 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. अय्यर के साथ मिलकर 71 रन की पारी खेली. अश्विन ने जब विजयी चौका लगाया तो केएल राहुल और विराट कोहली सीट से झूमते हुए उठ खड़े हुए. 

राहुल और कोहली ने एक-दूसरे को गले लगाया और फिर आगे की रो में बैठे राहुल द्रविड़ भी अपनी खुशी नहीं छुपा पाए. उन्होंने केएल राहुल को गले लगाकर जीत की बधाई दी और फिर पूरी टीम और स्टाफ ग्राउंड की तरफ भागे. 

यह भी पढ़ें: मेहदी हसन मिराज हुए विराट कोहली की दरियादिली के फैन, गिफ्ट पाकर खुशी से झूमे 

टीम इंडिया को जीत मिली लेकिन कई सवालों के जवाब तलाशने होंगे 
टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में भले ही बांग्लादेश को हराकर क्लीन स्वीप किया है लेकिन भारतीय टीम का प्रदर्शन कई लिहाज से निराशाजनक रहा है. दूसरे टेस्ट में बल्लेबाजों ने पूरी तरह निराश किया और दूसरी पारी में तो विराट कोहली, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत नाकाम रहे. विराट कोहली के लिए यह टेस्ट सीरीज ऐसी बीती है कि वह शायद इसे याद भी न करना चाहें. चारों पारियों में वह रन बनाने के लिए संघर्ष करते रहे और स्पिन के खिलाफ उनकी कमजोरी फिर से जाहिर हो गया. 

यह भी पढ़ें: टेस्ट के बादशाह और नंबर 2 के बीच भिड़ंत, घर बैठे लुत्फ लेना है तो जान लें सारी डिटेल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement