Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस भारतीय क्रिकेटर को भारी पड़ा Laal Singh Chaddha को अच्छा कहना, जनता ऐसे लगा रही क्लास

Laal Singh Chaddha Aamir Khan controversy: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंघ चड्ढा की जमकर तारीफ की, जो कि अब उन्हें भारी पड़ रही है. सोशल मीडिया पर लोग लगा रहे हैं कसके क्लास.

इस भारतीय क्रिकेटर को भारी पड़ा Laal Singh Chaddha को अच्छा कहना, जनता ऐसे लगा रही क्लास

आकाश चोपड़ा ने की लाल सिंघ चड्ढा की तारीफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों सभी की नजरें गड़ी हुई हैं. जो कोई भी फिल्म को सपोर्ट कर रहा है, उसे ट्रोल किया जा रहा है और फिल्म को बुरा भला कहने वालों के पोस्ट्स को जमकर शेयर किया जा रहा है. क्रिकेट जगत के भी कुछ पूर्व खिलाड़ी फिल्म को लेकर अपनी राय रखने पर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां एक तरफ फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठाने वाले इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज मोंटी पनेसर की लोग तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं लाल सिंह चड्ढा के समर्थन में बात करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर आलम ये है कि अगर लाल सिंघ चड्ढा को लेकर किसी ने भी कोई अच्छी बात लिखी तो पूरी ट्रोल आर्मी उसके पीछे पड़ जाएगी. अपनी बेहतरीन कमेंट्री के लिए पहचाने जाने वाले आकाश चोपड़ा के साथ भी ऐसा ही हुआ है. आकाश चोपड़ा ने एक ट्वीट में लाल सिंघ चड्ढा की तारीफ करते हुए लिखा, 'मैंने लाल सिंघ चड्ढा देखी. आमिर खान ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी. ये उनकी कुछ सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. ये फिल्म आप पर असर छोड़ती है और आपको लाल सिंघ से प्यार हो जाएगा. मेरी तरफ से आमिर खान प्रोडक्शंस को ढेरों शुभकामनाएं.'

आकाश के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों के कमेंट्स की बरसात हो गई. एक के बाद एक कई लोगों ने आकाश चोपड़ा को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी. साथ ही कमेंट बॉक्स में फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श के लाल सिंघ चड्ढा के रिव्यू को भी शेयर करना शुरू कर दिया. मशहूर क्रिटिक तरन आदर्श ने लाल सिंघ चड्ढा को सिर्फ दो स्टार्स दिए थे और इसे एक खराब फिल्म बताया था. ट्विटर पर लोगों ने सबसे ज्यादा आकाश चोपड़ा को इसी बात को लेकर ट्रोल किया है कि एक मशहूर क्रिटिक ने जब फिल्म को बेकार बताया है तुम कौन होते हो रिव्यू देने वाले.

Rishabh Pant के 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन' वाले बयान पर आया Urvashi Rautela का जवाब, बोलीं - 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी...'

एक यूजर ने आकाश के ट्वीट पर रिप्लाई में कहा कि तुमसे बड़े रिव्यू करने वाले का रिव्यू पहले पढ़ो. जब कि कुछ लोगों ने खाली पड़े सिनेमा हॉल के वीडियो शेयर कर बताया कि लाल सिंघ चड्ढा देखने कोई नहीं जा रहा.

आकाश ने भी दिया ट्रोलर्स को जवाब

बुरी तरह ट्रोल होने पर आकाश चोपड़ा ने भी ट्रोलर्स को अपने ही स्टाइल में जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'बॉय-बॉय, मुझे अपने हर एक सब्सक्राइबर की कद्र है. मैं उन सभी से प्यार करता हूं. लेकिन अगर आपको लगता है कि मेरी राय आपके साथ मेल नहीं खाती तो मैं इसे सामने रखने का हकदार नहीं हूं, तो ऐसे में मैं खुद से अपने आपको अलग करता हूं.' इस ट्वीट में आकाश ने एक सब्सक्राइबर को अनसब्सक्राइब करने का स्क्रीनशॉट शेयर किया.

सचिन को डेब्यू में आउट करने वाले स्पिनर ने आमिर खान को कहा मूर्ख, Lal Singh Chaddha को जमकर लताड़ा

उल्टा पड़ गया दूसरा ट्वीट हालांकि आकाश का ये ट्वीट भी लोगों को पसंद नहीं आया. बहुत से लोगों ने उनका ये ट्वीट देखने के बाद उन्हें ट्विटर से अनफॉलो और यूट्यूब से अनसब्सक्राइब करना शुरू कर दिया है. उनके इसी ट्वीट पर अब यूजर्स आकाश को अनफॉलो करने के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement