Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सचिन को डेब्यू में आउट करने वाले स्पिनर ने आमिर खान को कहा मूर्ख, Lal Singh Chaddha को जमकर लताड़ा

Boycott Laal Singh Chaddha: मशहूर स्पिन गेंदबाज ने आमिर खान की फिल्म को सिखों और भारतीय सेना का अपमान करने वाली फिल्म बताया है. पढ़िए आमिर की फिल्म पर क्यों आया है इस क्रिकेटर को गुस्सा

सचिन को डेब्यू में आउट करने वाले स्पिनर ने आमिर खान को कहा मूर्ख, Lal Singh Chaddha को जमकर लताड़ा

Laal Singh Chaddha : लाल सिंह चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुडल के सुपरस्टार आमिर खान के दिन आजकल अच्छे नहीं चल रहे हैं. बरसों बाद अपनी फिल्म लेकर आ रहे आमिर खान के लिए मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हर तरफ विरोध हो रहा है लोग उसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि आमिर हमेशा से ही अपनी फिल्मों में हिंदु देवी देवताओं का अपमान करते हैं तो किसी का कहना है कि लाल सिंह चड्ढा में उन्होंने भारत की सेना का अपमान किया है.

सेना के अपमान वाली बात को लेकर एक पूर्व क्रिकेटर ने आमिर खान को आड़े हाथ लिया है. ये स्पिनर और कोई नहीं बल्कि इंग्लैंड के मोंटी पनेसर (Monty Panesar) हैं, जिन्होंने सचिन तेंदुलकर को अपने पहले ही टेस्ट में आउट कर, टेस्ट क्रिकेट में खाता खोला था. पनेसर एक सिख हैं और उनका मानना है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में सिखों का अपमान किया जा रहा है. पनेसर ने ट्विटर पर मानो लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट दागें हैं और आमिर खान को निशाना बनाया है.

जो Sachin ना कर सके वो कर देंगे Rohit Sharma, बनाने हैं सिर्फ 88 रन, जानें क्या है ये रिकॉर्ड

क्या कहा फिल्म को लेकर

पनेसर ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'फॉरेस्ट गम्प अमेरिकी सेना को सूट करती है, क्योंकि अमेरिका को कम वियतनाम के साथ युद्ध में कम IQ वाले लोगों की जरूरत थी. लाल सिंघ चड्ढा एक घटिया फिल्म है. ये फिल्म भारतीय सेना और सिख धर्म का अपमान करती है. बेहद अपमानजनक.' दूसरे ट्वीट में पनेसर ने आमिर खान को बेवकूफ बताते हुए लिखा, 'लाल सिंघ चड्ढा में आमिर खान एक मूर्ख का रोल प्ले कर रहे हैं. फॉरेस्ट गंप भी मूर्ख था. ये अपमानजनक और शर्मनाक है.' पूर्व स्पिन गेंदबाज ने लाल सिंघ चड्ढा के खिलाफ किए अने सभी ट्वीट्स में लोगों से फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है.

 

पनेसर के ये ट्वीट आमिर खान पर भारी पड़ रहे हैं, क्योंकि देखते ही देखते ये वायरल हो गए हैं. पनेसर के पहले ट्वीट को दो हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और सैंकड़ों लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर जनता आमिर खान को ही खरीखोटी सुना रही है और उनकी फिल्म को ना देखने की बात कह रही है. लोग कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं कि पहले आमिर ने पीके बनाकर हिंदु देवी-देवताओं का अपमान किया था और अब लाल सिंघ चड्ढा में वो सिख धर्म का अपमान कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत, कहा, 'मेरा पीछा छोड़ो, झूठ की लिमिट होती है' 

बता दें कि आमिर खान की फिल्म की लाल सिंघ चड्ढा, जोकि अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का कॉपी है का ट्रेलर लॉन्च होने के साथ ही विरोध होना शुरू हो गया था. आज फिल्म रिलीज भी हो गई है, लेकिन इसके साथ ही पूरे भारत में फिल्म का विरोध भी और तेज हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement