Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: राहुल द्रविड़ का दूसरा कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव, वीवीएस लक्ष्मण बने Team India के चीफ कोच

राहुल द्रविड़ को दो दिन पहले एशिया कप के लिए दुबई रवाना होना था, लेकिन रवानगी से पहले हुए कोविड-19 टेस्ट में वे पॉजिटिव पाए गए थे. बुधवार को उनका दोबारा टेस्ट किया गया, जो पॉजिटिव निकला है.

Asia Cup 2022: राहुल द्रविड़ का दूसरा कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव, वीवीएस लक्ष्मण बने Team India के चीफ कोच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप (Asia Cup 2022) से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) से पहले एक बुरी खबर आई है. कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाए गए चीफ कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इस टूर्नामेंट में टीम के साथ नहीं रहेंगे. राहुल का दूसरा कोविड (Covid-19) टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को एशिया कप के लिए टीम इंडिया का अंतरिम चीफ कोच घोषित कर दिया है. 

पढ़ें- अलग हुए शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, ऐसे फैली ब्रेकअप की खबर

जिंबाब्वे में टीम इंडिया के साथ थे लक्ष्मण

राहुल द्रविड़ को बोर्ड ने जिंबाब्वे दौरे पर आराम दिया था. उनकी जगह लक्ष्मण को इस दौरे के लिए अंतरिम चीफ कोच नियुक्त किया गया था. इससे पहले लक्ष्मण ने इंग्लैंड दौरे के दौरान आयोजित आयरलैंड दौरे पर भी टीम इंडिया के चीफ कोच की जिम्मेदारी संभाली थी. 

फिलहाल लक्ष्मण हरारे में मौजूद हैं. अब वे उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul), दीपक हुडा (Deepak Hudda) और आवेश ख़ान (Aawesh Khan) के साथ सीधे दुबई (Dubai) पहुंचेंगे, जहां वे एशिया कप में टीम की कोचिंग संभालेंगे.

पढ़ें- Asia Cup में अब पाकिस्तान की खैर नहीं, Virat Kohli का ये नया हथियार मचाएगा तबाही

निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद टीम से जुड़ेंगे द्रविड़

दरअसल मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोविड-19 से संक्रमित हैं और वे स्वस्थ होने के बाद ही टीम से जुड़ेंगे. द्रविड़ कोविड निगेटिव होने और बीसीसीआई की मेडिकल टीम से अनुमति मिलने के बाद ही टीम से जुड़ेंगे.

पढ़ें- Ind vs Pak मैच कौन जीतेगा? अफरीदी ने दिया इस टीम का साथ तो खाई बुरी तरह फटकार

27 अगस्त से है एशिया कप, पहला मैच पाकिस्तान से खेलेगी टीम इंडिया

एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से यूएई में होने जा रहा है. एशिया कप में भारत का पहला मैच 28 अगस्त को होगा, जिसमें उसे अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement