Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asian Games 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच होगी कांटे की टक्कर, यहां उठाएं लाइव मैच का मजा

16वीं बार एशियन गेम्स में भिड़ेंगी दोनों टीमें. भारत के पास रिकॉर्ड सुधारने का सुनहरा मौका.

Asian Games 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच होगी कांटे की टक्कर, यहां उठाएं लाइव मैच का मजा

Indian Hockey Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशियन गेम्स (Asian Games 2023) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है. हॉकी का यह मुकाबला कल, शनिवार शाम 6:15 से खेला जाएगा. दोनों ही टीमें एशियन गेम्स में अभी तक अजेय चल रही हैं. यानि कल किसी एक का विजयरथ रुकने वाला है. भारत और पाकिस्तान दोनों ने 3-3 मुकाबले जीते हैं. गोल के अंतर के हिसाब से भारत ग्रुप में टॉप पर है.

यह भी पढ़ें: पीसीबी चीफ ने भारत को बताया 'दुश्मन मुल्क', वीडियो देखकर लोग बोले 'और कर लो स्वागत'

जबरदस्त फॉर्म में है टीम इंडिया

भारत ने अपने पहले मैच में उज्बेकिस्तान को 16-0 से रौंद दिया था. उसके बाद सिंगापुर को 16-1 से धूल चटाई थी. भारत ने अपने तीसरे मैच में जापान को 4-2 से हराया. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम भी बेहतरीन लय में है. उन्होंने सिंगापुर को 11-0 से पिटने के बाद बांग्लादेश को 5-2 से हराया. वहीं उज्बेकिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान ने 18 गोल दाग दिए थे. भारत ने एशियन गेम्स में दो गोल खाए हैं, तो दूसरी तरफ पाकिस्तान ने चार गोल. 

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पिछली भिड़त में टीम इंडिया चैंपियन रही थी. एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत ने 4-0 से पाकिस्तान को पटखनी दी थी.

एशियन गेम्स में हेड टू हेड रिकॉर्ड 

एशियन गेम्स में भारत और पाकिस्तान के बीच अबतक 15 मैच खेले गए हैं. जिसमें पाकिस्तान की टीम भारी पड़ी है. वे 8 बार जीते हैं. वहीं टीम इंडिया ने 4 बार बाजी मारी है. तीन मुकाबले ड्रॉ पर समाप्त हुए हैं. 

कहां देखें यह हाईवोल्टेज मुकाबला

भारत-पाक मुकाबले का ब्रॉडकास्ट राइट्स सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. यह मैच सोनी स्पोर्ट्स 5. सोनी स्पोर्ट्स 4 और सोनी स्पोर्ट्स 3 पर देखा जा सकता है. वहीं मोबाईल पर आप इसे सोनी लिव पर देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement