Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni Drive Tractor: दो साल बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया धोनी ने ऐसा वीडियो, नहीं देखा होगा माही का ये रूप

MS Dhoni Viral Video: भारतीय क्रिकेट के कैप्टन कूल ने अपने खेतों में ट्रैक्टर चलाने का वीडियो बुधवार को पोस्ट किया है.

Latest News
MS Dhoni Drive Tractor: दो साल बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया धोनी ने ऐसा वीडियो, नहीं देखा होगा माही का ये रूप

Dhoni Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Dhoni News- भारतीय क्रिकेट के कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) उन चंद क्रिकेटर्स में से एक हैं, जिन्हें आप सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं देखेंगे. हालांकि धोनी की पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और उनसे जुड़े अपडेट भी देती रहती हैं, लेकिन खुद धोनी इसमें बहुत ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेते हैं. इसका अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि धोनी ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर करीब दो साल बाद पहली बार अपने ऑफिशियल अकाउंट पर कोई पोस्ट अपलोड किया है. धोनी ने एक वीडियो अपलोड किया है, जो चंद ही घंटे में बेहद वायरल हो गया है. इस वीडियो में धोनी का एक अनूठा रूप भी देखने को मिल रहा है, जो शायद ही आपने इससे पहले देखा होगा.

वीडियो में देखने को मिले 'किसान धोनी'

दरअसल बुधवार की शाम करीब 7 बजे धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट mahi7781 पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में धोनी अपने फार्म हाउस में ट्रैक्टर चलाते दिख रहे हैं. धोनी एक कुशल ट्रैक्टर ड्राइवर की तरह फसल बोने के लिए ट्रैक्टर से खेत की मढाई करते दिख रहे हैं. ब्लू लोअर पहने धोनी टीशर्ट की जगह केवल बिना बाजू की बनियान ही पहने हुए हैं. वह ट्रैक्टर को आगे ले जाते हैं, फिर पीछे ले जाते हैं ताकि खेत का बचा हुआ हिस्सा भी ट्रैक्टर में लगे रेजर की मदद से खोदा जा सके. इस दौरान उनके साथ ट्रैक्टर पर कोई अन्य व्यक्ति भी बैठा हुआ दिख रहा है. धोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, कुछ नया सीखना बढ़िया है, लेकिन काम खत्म करने में बहुत ज्यादा समय लग गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

4 घंटे में ही जमकर वायरल हुआ वीडियो

धोनी का यह वीडियो महज 4 घंटे में ही जमकर वायरल हो गया है. इस वीडियो को 4 घंटे में ही करीब 1.6 करोड़ लोग देख चुके हैं, जबकि 27 लाख लोगों ने उसे लाइक किया है और 60 हजार लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. यूजर्स ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. धोनी की IPL टीम Chennai Super Kings ने लिखा, इंस्टा पर थाला के लंबे समय बाद दर्शन तो चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल फैन हैंडल से लिखा गया, दिन बन गया. इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट लिखे हैं.

पिछली बार 8 जनवरी, 2021 को किया था पोस्ट

धोनी ने इंस्टाग्राम पर इससे पहले आखिरी बार कोई पोस्ट 8 जनवरी, 2021 को अपलोड किया था. तब भी धोनी ने अपने खेतों का ही वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने खेतों में उगाई गई स्ट्रॉबेरी का स्वाद लेते दिखाई दे रहे थे. उस वीडियो के कैप्शन में धोनी ने लिखा था कि यदि मैं ऐसे ही खेतों पर आता रहा तो बाजार में भेजने के लिए स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी. इसके बाद धोनी पिछले दो साल तक इंस्टाग्राम पर साक्षी धोनी के इंस्टा अकाउंट के जरिए ही दिखाई दिए हैं, लेकिन उनके अकाउंट से कोई पोस्ट नहीं किया गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement