Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mandira Bedi: क्रिकेटरों पर बुरी नजर से देखने का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस अब दिखेगी IPL में

Mandira Bedi Cricket Show: मंदिरा बेदी की एक बार फिर आईपीएल में वापसी हो रही और इस बार वह ग्राउंड पर नहीं बल्कि स्टूडियो से शो करती दिखेंगी.

Mandira Bedi: क्रिकेटरों पर बुरी नजर से देखने का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस अब दिखेगी IPL में

Mandira Bedi IPL Show For Rajasthan Royals

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी एक बार फिर क्रिकेट ग्राउंड से होस्टिंग करते दिखेंगी. मंदिरा बेदी ने राजस्थान रॉयल्स (Mandira Bedi Show) के लिए एक टीवी शो का करार किया है. यह एक रिएल्टी टीवी शो है जिसमें क्रिकेट में दिलचस्पी रखने वाले लोगों को मौका मिलेगा. मंदिरा पहले भी कई टीवी शो होस्ट कर चुकी हैं. कुछ साल पहले उन्होंने क्रिकेटरों पर घूरने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी. अब एक बार फिर उनकी आईपीएल में वापसी हो रही है. 

Rajasthan Royals के लिए करेंगी शो 
मंदिरा बेदी जानी-मानी अभिनेत्री और टीवी होस्ट हैं. आईपीएल में उन्होंने रॉयल स्पोर्ट्स ग्रुप की मालिकाना हक वाली टीम राजस्थान रॉयल्स से करार किया है. इस टीम के लिए वह एक क्रिकेट रिएल्टी शो होस्ट करेंगी. क्रिकेट की दुनिया में करियर बनाने वाले लोगों के लिए यह शो है. इसमें जीतने वाले 2 प्रतियोगियों को फ्रेंचाइजी के साथ मिलकर काम करने का मौका मिलेगा. उन्हें राजस्थान की टीम के मेंटॉर, कोच और खिलाड़ी क्रिकेट की बारीकियां सिखाएंगे. मंदिर ने इससे पहले वनडे वर्ल्ड कप 2007 और आईपीएल के कई सीजन में क्रिकेट होस्ट की भूमिका निभाई है. 

यह भी पढ़ें: बेन स्टोक्स को पछाड़ यह महिला फुटबॉलर ने जीता खिताब, खुलेआम समलैंगिक होने का ऐलान कर बटोरी थीं सुर्खियां

क्रिकेटरों पर लगाया था बुरी नजरों से घूरने का आरोप 
मंदिरा बेदी अक्सर ही अपने ट्वीट और फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. हालांकि कुछ साल पहले अपने बयान से उन्होंने सनसनी मचा दी थी. मंदिरा ने दावा किया था कि जब वह क्रिकेट होस्टिंग की दुनिया में आई थीं तो कई क्रिकेटर उनके सवालों को गंभीरता से नहीं लेते थे. उन्होंने कहा था कि क्रिकेटर मेरे सवालों का जवाब देने के बजाय मुझे घूरते थे. कुछ की नजर सीधे मेरे ब्रेस्ट पर रहती थी. हालांकि उन्होंने किसी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया था. उनके इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

यह भी पढ़ें: लेस्बियन पार्टनर से शादी, कैंसर से जंग और 59 ग्रैंड स्लैम, टेनिस की यह दिग्गज खिलाड़ी है चैंपियन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement