Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Misbah Ul Haq का बड़ा दावा, 'बाबर आजम को किया जा रहा कमजोर, ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक नहीं'  

Ruckus In Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और कप्तान बाबर आजम को पद से हटाने की खबरें चर्चा में हैं.

Misbah Ul Haq का बड़ा दावा, 'बाबर आजम को किया जा रहा कमजोर, ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक नहीं'  

Misbah Ul Haq Claims On Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट के साथ विवादों का पुराना नाता रहा है. फिलहाल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और मैनजमेंट में उठा-पटक का दौर जारी है. पूर्व क्रिकेटर मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कप्तान बाबर आजम के खिलाफ साजिश का दावा करते हुए कहा है कि जान-बूझकर कप्तान को कमजोर किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी वजह से ड्रेसिंग रूम के माहौल पर असर पड़ रहा है.

मिस्बाह उल हक ने किए हैरान करने वाले दावे
पूर्व कप्तान और कोच मिसबाह उल हक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में कुछ लोग मौजूदा कप्तान बाबर आजम की स्थिति को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. इसकी वजह से ड्रेसिंग रूम का माहौल भी ठीक नहीं है.  मैं देख रहा हूं कि टीम में बाबर आजम की स्थिति कमजोर हो रही है. बता दें कि पाकिस्तान मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहिद अफरीदी के मुख्य चयनकर्ता बनने के बाद से बाबर आजम के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं. अफरीदी उन्हें हटाकर अपने होने वाले दामाद शाहीन शाह अफरीदी को कप्तान बनाना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: WWE भी हुआ सऊदी अरब का, कट्टर देश ने क्यों खरीदी ग्लैमरस फाइट कंपनी, यहां जानें पूरी कहानी

पाकिस्तान क्रिकेट में निभा चुके हैं बड़ी भूमिका 
मिस्बाह उल हक पाकिस्तान के सफल खिलाड़ियों में से रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने हेड कोच और चयनकर्ता जैसी जिम्मेदारियां भी निभाई हैं. हालांकि रमीज राजा के पीसीबी चेयरमैन बनने पर साल 2021 में मिस्बाह को अनुबंध खत्म होने से पहले ही पद छोड़ना पड़ा था. अब ऐसी खबरें हैं कि सकलैन मुश्ताक की भी बतौर हेड कोच छुट्टी हो सकती है. मिस्बाह के बयान ने पाकिस्तान क्रिकेट में दरार की खबरों को और पक्का कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Pak Vs NZ: नसीम शाह की गेंद पर नवाज ने लपका सुपरमैन अंदाज में कैच, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement