Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 WC में क्यों हार सकती है टीम इंडिया, इस घातक गेंदबाज ने बताई वजह, चुनी गई टीम पर उठाए सवाल

Mitchell Johnson On Team India Squad: जॉनसन ने विश्व कप के लिए टीम इंडिया में सिर्फ चार तेज गेंदबाजों के चुने जाने को जोखिम बताया है.

T20 WC में क्यों हार सकती है टीम इंडिया, इस घातक गेंदबाज ने बताई वजह, चुनी गई टीम पर उठाए सवाल

Team india squad for t20 world cup 2022, johnson question

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) का मानना है कि टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का कॉम्बिनेश थोड़ा जोखिम भरा है. टीम ने उछाल भरी पिचों के लिए कम तेज गेंदबाजों का चयन किया है. अनुभवी मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को स्टैंडबाय में रखने के कदम से कुछ एक्सपर्ट्स हैरान है. भारतीय चयनकर्ताओं ने भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), हर्षल पटेल (Harshal Patel) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के साथ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की अगुआई वाली पेस अटैक पर भरोसा जताया है.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने किया ऐलान, कहा-ये तीन टीम जीत सकती हैं T20 World Cup

जॉनसन ने कहा, "अगर आपने टीम में एक ऑलराउंडर, दो स्पिनर और चार तेज गेंदबाज को रखा है तो यह थोड़ा जोखिम भरा है. लेकिन भारत प्लेइंग 11 में दो तेज गेंदबाजों और एक ऑलराउंडर और दो स्पिनरों को खिलाने पर विचार कर रहा है. बायें हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया में आपको तीन तेज गेंदबाजों को टीम में रखना ही होगा. पर्थ की परिस्थितियों में चार तेज गेंदबाज रखने पड़ेंगे. मुझे लगता है उन्होंने योजना बनाकर टीम चुनी है लेकिन सिर्फ चार तेज गेंदबाजों के साथ जोखिम भरा हो सकता है."

T20 World Cup 2022 में ये होगी भारतीय टीम की प्लेइंग 11, ऋषभ पंत को नहीं दी जगह

जॉनसन ने इस मौके पर किसी युवा को वनडे में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाने की मांग की. एरॉन फिंच (Aron Finch) के वनडे से इस्तीफे के बाद टीम की कप्तानी को लेकर बहस छिड़ी है. गेंद से छेड़छाड़ के कारण प्रतिबंध झेल चुके स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने टीम का नेतृत्व करने की इच्छा जतायी है लेकिन जॉनसन ने कहा कि दोनों खिलाड़ी अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर है ऐसे में किसी युवा खिलाड़ी को टीम की कमान दी जानी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement