Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Pakistan: पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का खुलासा, भारत से जीत के बाद सब कुछ मिलता था फ्री में

Mohammad Rizwan: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हराने को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

India Vs Pakistan: पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का खुलासा, भारत से जीत के बाद सब कुछ मिलता था फ्री में

mohammad Rizwan india vs pakistan world cup 2021

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में कुछ खास नहीं कर पाए. पाकिस्तान घर में ही सीरीज हार चुका है और इसके लिए खासी किरकिरी भी हो रही है. हालांकि रिजवान टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को हराने की ही खुशी में अब तक डूबे हैं. पाकिस्तानी मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जब भारत को वर्ल्ड कप में हराने के बाद लौटे तो पाकिस्तान में जश्न का माहौल था. यहां तक कि दुकानों पर कुछ खरीदते थे तो दुकानदार उनसे पैसे नहीं लेते थे. 

Ind Vs Pak World Cup 2021 
वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को कभी भारत के खिलाफ जीत नहीं मिली थी. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में ऐसा पहली बार हुआ था जब बाबर आजम की कप्तानी में पड़ोसी देश ने भारत (Ind Vs Pak) को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. इस जीत के बाद पाकिस्तान में जश्न जैसा माहौल बन गया था. रिजवान और बाबर आजम ने उस मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी और  नाबाद 152 रनों की साझेदारी कर जीत दिलाई थी. विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि इस जीत के बाद पाकिस्तान में उन्हें और बाकी खिलाड़ियों को दुकानदार पैसे नहीं देने देते थे. सब कुछ फ्री में मिल रहा था.  

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ से बांग्लादेश के बॉलिंग कोच क्यों मांग रहे माफी, वीडियो देखें  

Pakistan Vs England Karachi Test
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम 2-0 से पिछड़ चुकी है. अब कराची टेस्ट में बाबर आजम ब्रिगेड के पास सम्मान बचाने का आखिरी मौका है. इस सीरीज में अब तक रिजवान के बल्ले से वैसे रन नहीं निकले हैं जिसके लिए जाने जाते हैं. इससे पहले पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भी इंग्लैंड ने करारी शिकस्त दी थी. कराची टेस्ट में पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर है कि स्पीड स्टार नसीम शाह फिट होकर वापसी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ईशान किशन का कहर थम नहीं रहा, वनडे में दोहरे शतक के बाद रणजी में लगाई सेंचुरी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement