Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammed Shami Video:टीम में वापसी के लिए मोहम्मद शमी का 'सफर जारी', देखें वीडियो

Mohammed Shami Resumes Practice: मोहम्मद शमी ने टीम में वापसी के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है. कोविड से ठीक होने के बाद अब प्रैक्टिस कर रहे हैं.

Mohammed Shami Video:टीम में वापसी के लिए मोहम्मद शमी का 'सफर जारी', देखें वीडियो

mohammed shami practice video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका टी20 (Ind Vs SA T20 Series) सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कोविड से रिकवर करने के बाद प्रैक्टिस शुरू कर दी है. शमी ने प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है जिसके बाद से उनके टीम से जुड़ने को लेकर अटकलें जारी हैं. माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप से पहले वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेल सकते हैं. 

Ind Vs SA ODI सीरीज में हो सकती है शमी की वापसी 
मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया टी20 और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुना गया था लेकिन कोविड पॉजिटिव होने की वजह से वह टीम में शामिल नहीं हो सके थे. अब वह कोविड से रिकवर कर चुके हैं और उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'सफर जारी है.'

माना जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के साथ 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए वह टीम में शामिल हो सकते हैं. वर्ल्ड कप के लिए वह स्टैंडबाय टीम में शामिल हैं. अब देखना है कि वर्ल्ड कप में उन्हें जगह मिलती है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया जीत के लिए बेकरार लेकिन बुमराह-पंड्या के बिना क्या है चुनौतियां, समझें

World Cup 2022 में शमी को मिलेगा मौका? 
शमी अब कोविड से ठीक हो गए हैं लेकिन टीम से जुड़ने के लिए उन्हें बीसीसीआई के अनिवार्य फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा. एनसीए में टेस्ट पास करके ही वह टीम के साथ जुड़ सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप  के लिए उन्हें स्टैंडबाय टीम में रखा गया है लेकिन अच्छी बात यह है कि अब वह कोविड से फिट हो गए हैं. जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद अनुभवी पेसर के वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद की जा ही है. हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से उन्होंने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है लेकिन आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार था. 

यह भी पढ़ें: दनादन सेंचुरी लगा रहे सरफराज खान, आखिर कब मिलेगी टीम इंडिया में एंट्री?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement