Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohit Sharma ने खोला दिल का दर्द, फाइनल में हार के बाद उड़ गई है रातों की नींद 

Mohit Sharma On His Last Over In GT Vs CSK Final: आईपीएल 2023 में रवींद्र जडेजा के आखिरी 2 गेंदों पर लगाए चौके-छक्के के साथ ही मोहित शर्मा के लास्ट ओवर की भी खूब चर्चा हो रही है. अब बॉलर ने हार के बाद की अपनी हालत का खुलासा खुद किया है. 

Mohit Sharma ने खोला दिल का दर्द, फाइनल में हार के बाद उड़ गई है रातों की नींद 

Mohit Sharma On His Last Over In IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 13 रन बचाने थे. मोहित शर्मा आखिरी ओवर फेंकने आए और शुरुआती 4 गेंदों तक गुजरात की जीत तय लग रही थी लेकिन बचे हुए दो गेंदों में जडेजा ने छक्का और चौका लगाकर चेन्नई को चैंपियन बना दिया. इस एक ओवर ने मोहित को हीरो से जीरो बना दिया और हार के बाद वह काफी निराश दिख रहे थे. यहां तक कि मैदान पर ही उनके आंसू बह निकले और कप्तान हार्दिक पंड्या ने उन्हें गले लगाकर दिलासा दिया. अब पेसर ने खुलासा किया है कि इस हार के बाद उनकी मानसिक स्थिति कैसी थी.

'हार के बाद ठीक से सो नहीं सका'
मोहित शर्मा ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस हार ने मुझे बुरी तरह से तोड़ दिया है. मैं रात भर सो नहीं सका और यही सोचता रहा कि काश ऐसा कुछ कर दिया होता या क्या और कर सकता था कि मेरी टीम की जीत पक्की हो जाती. हालांकि उन्होंने कहा कि मैं हार के बाद से अब तक ठीक से इससे उबर नहीं सका हूं. उन्होंने कहा कि अभी तक मुझे कुछ सही नहीं लग रहा है लेकिन मैं इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा हूं. उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक पंड्या और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी उनसे बात की और दिलाया दिया. 

यह भी पढ़ें: BCCI के पूर्व बॉस ने की MS Dhoni की जमकर तारीफ, कहा, 'सिर्फ आप ही यह चमत्कार कर सकते हैं'

मोहित शर्मा ने बताया कि हार्दिक पंड्या से क्या बात हुई 
हार के बाद मोहित शर्मा काफी दुखी थे और कैमरे में उनके आंसू कैद हो गए. ऐसे वक्त में हार्दिक पंड्या दौड़कर उनके पास आए और जोर से गले लगाया. मोहित ने कहा कि एक कप्तान के तौर पर उन्होंने मुझे ठीक रखने की सारी कोशिश की. उन्होंने मुझे कहा कि खेल में ऐसा होता है और तुमने अपने स्तर पर कोई कमी नहीं छोड़ी. हालांकि मोहित का कहना है कि वह अपनी गलतियों से सीखकर कमबैक करने में यकीन रखते हैं. उन्होंने कहा कि अब वह भविष्य के टूर्नामेंट्स पर ध्यान लगाना चाहते हैं और इस हार के सदमे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इन 5 खिलाड़ियों को टीम इंडिया से दिखाया गया बाहर का रास्ता, उन्हीं के साथ खेलकर धोनी ने CSK को बना दिया चैंपियन  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement