Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

91 पर नामीबिया को किया ढेर फिर 92 रन का लक्ष्य हासिल करने में UAE के छूटे पसीने, वनडे का सबसे रोमांचक मुकाबला

UAE vs Namibia: नामीबिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.1 ओवर में 91 रन बनाए और इसे डिफेंड करने में पूरी ताकत लगा दी.

91 पर नामीबिया को किया ढेर फिर 92 रन का लक्ष्य हासिल करने में UAE के छूटे पसीने, वनडे का सबसे रोमांचक मुकाबला

most thrilling odi match united arab emirates vs namibia highlights uae vs nam scorecard 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के मैदान पर कभी कभी कुछ ऐसे मुकाबले खेले जाते हैं जिसकी उम्मीद न फैंस को होती है और न ही खेलने वाली टीमों को. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप लीग 2 2019-2023 के एक मुकाबले में यूएई और नामीबिया की टीमें आमने सामने हुई. इस मैच को देखने वाले फैंस की सांसे अटक गईं. इस मुकाबले में नामिबिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.1 ओवर में ही 91 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसके जवाब में यूएई की टीम के 9 विकेट 82 के स्कोर पर ही गिर गए. लेकिन आखिरी जोड़ी ने इस रोमांच का अंत किया और यूएई को जीत दिला दी. 

कपिल देव ने छेड़ी Rohit vs Virat पर बहस, कोहली को बताया फिट तो रोहित को कहा 'मोटा'

यूएई की कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. नामीबिया के लिए लोहान लॉरेंस और कार्ल बिर्केंस्टोक ने पारी की शुरुआत की. टीम की शुरुआत खराब रही और दोनों ओपनर्स 22 के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए. देखते ही देखते टीम के 6 विकेट सिर्फ 32 के कुल स्कोर पर गिर गए. जेन ग्रीन के 24 और ट्रुमपेलमन के 30 रन की बदौलत टीम 90 के आंकड़े को पार करने में सफल रही लेकिन 91 के स्को पर ही ढेर हो गई और पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी. 

आखिरी जोड़ी ने जिताई शानदार जीत

92 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूएई की शुरुआत नामीबिया की तुलना में बेहतर रही. हालांकि देखते देखते यूएई ने भी 65 के स्कोर पर अपने 7 विकेट गंवा दिए. ऐसा लग रहा था कि नामीबिया 91 रन बनाने के बावजूद ये मैच जीत लेगी. 82 के स्कोर पर जब यूएई ने अपना 9वां विकेट गंवाया तो नामिबिया की जीत करीब लगने लगी लेकिन आखिरी जोड़ी ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और एक विकेट से यूएई को जीत दिला दी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement