Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni New Look: सामने आया MS Dhoni का नया लुक, IPL 2023 में ऐसे आएंगे नजर, देखें वीडियो

MS Dhoni ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. गुरुवार को इनकी एक वीडियो सामने आई थी जिसमें वह प्रैक्टिस करते नजर आए.

MS Dhoni New Look: सामने आया MS Dhoni का नया लुक, IPL 2023 में ऐसे आएंगे नजर, देखें वीडियो

ms dhoni new look for ipl 2023 video viral of cricketer training indian premier league csk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीलए 2023 (IPL 2023) के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. गुरुवार को धोनी का नया लुक (MS Dhoni New Look) भी सामने आया जिसमें वह पहली बार अलग अंदाज में दिखे. धोनी की जिस जाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. धोनी इस साल अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेलते नजर आ सकते हैं. वह चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान हैं और अपन आखिरी सीजन में टीम को चैंपियन बनाकर खेल को अलविदा (MS Dhoni IPL Retirement) कहना चाहेंगे. 

IND vs NZ 2nd ODI: सलमान, शाहरुख से भी ज्यादा हैं इन क्रिकेटर्स की दीवानगी, इस शहर के फैंस को देख समझ जाएंगे आप

आईपीएल में धोनी ने अपनी टीम को 4 बार चैंपियन बनाया है. पहले ही सीजन में धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचाया था जहां उन्हें फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. उसके बाद धोनी ने येलो आर्मी को 4 बार खिताब दिलाया. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास की सबसे ज्यादा बार फाइनल में पहुंचने वाली टीम है. गुरुवार को धोनी की एक ट्रेनिंग की वीडियो सामने आई जिसमें वह पहले ही तरह ही फिट नजर आ रहे हैं. उन्होंने नेट्स में अभ्यास किया और फिर जिम के लिए भी गए. धोनी ने एक स्काई ब्ल्यू कलर का जिमवियर पहना है. 

आईपीएल 2023 से पहले धोनी ने रांची के क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. धोनी ने पंजाब किंग्स (किंग्स 11 पंजाब) के खिलाफ 19 अप्रैल 2008 का अपना पहला मुकाबला खेला था. उन्होंने 234 आईपीएल मुकाबले खेले हैं और 4978 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 24 अर्धशतकीय पारी भी खेली है. धोनी ने आईपीएल 229 छक्के और 346 छक्के भी जड़े हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement