Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोहित शर्मा से कप्तानी छीनने के बाद MI झेल रही लगातार आलोचना, अब हो गया इतना बड़ा नुकसान

रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 5 आईपीएल ट्रॉफियां जिताई थीं. उन्हें कप्तानी से हटाने के फैसले से फैंस काफी नाराज हैं.

रोहित शर्मा से कप्तानी छीनने के बाद MI झेल रही लगातार आलोचना, अब हो गया इतना बड़ा नुकसान

Rohit Sharma Mumbai Indians

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया है. आईपीएल 2024 में मुंबई की अगुवाई हार्दिक पंड्या करेंगे. इस फ्रैंचाइजी को 5 बार आईपीएल खिताब जिताने वाले रोहित से इस तरह कप्तानी छीनना फैंस को रास नहीं आ रहा है. वे अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. जिसके परिणामस्वरूप मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर 5 लाख फॉलोअर्स गंवा दिए हैं. X (पहले ट्विटर) पर भी मुंबई को फॉलोअर्स के मामले में भारी नुकसान उठाना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: क्या MI के लिए नहीं खेलेंगे Rohit Sharma? कप्तानी छीने जाने के बाद उठाया बड़ा कदम

एक फैंन ने जला दी जर्सी

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान के आधिकारिक ऐलान के बाद से फैंस काफी नाराज हैं. एक फैन ने मुंबई की जर्सी जलाकर अपनी भड़ास निकाली. X वीडियो पोस्ट करते हुए शख्स ने मुंबई इंडियंस को टैग किया और लिखा आप इसी लायक हो. वहीं पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार #ShameOnMumbaiIndians ट्रेंड कर रहा है.

 

चेन्नई सुपर किंग्स बनी नंबर वन

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने 5-5 बार आईपीएल खिताब जीते हैं. ये दोनों टीमें आईपीएल के सबसे लोकप्रिय टीम है. सोशल मीडिया पर भी मुंबई-चेन्नई में जमकर राइवलरी देखने को मिलती थी. दोनों के लगभग बराबर फॉलोअर्स थे. हालांकि रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के फैसले से मुंबई ने लाखों फॉलोअर्स गंवाए हैं जिससे चेन्नई सुपर किंग्स इस रेस में आगे निकल गई है. इंस्टाग्राम पर मुंबई के फिलहाल 12.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं चेन्नई के 13.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

रोहित को कप्तानी से हटाने पर मुंबई इंडियंस ने दिया यह तर्क

रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने के बाद मुंबई इंडियंस के ग्लोबल हेड ऑफ परफॉर्मेंस माहेला जयवर्धने ने एक बयान जारी में किया. जिसमें उनका कहना था कि हम भविष्य के लिए तैयार रहने की परंपरा पर चल रहे हैं. जयवर्धने ने कहा, "यह फैसला, लेगेसी निर्माण और भविष्य के लिए तैयार रहने के मुंबई इंडियंस के फिलॉस्फी के प्रति इमानदार रहने का हिस्सा है. मुंबई को हमेशा से ही बेस्ट कप्‍तान मिले हैं, जिसमें सचिन तेंदुलकर से लेकर हरभजन सिंह, रिकी पोंटिंग से लेकर रोहित, जिन्‍होंने सफलता तो दिलाई ही बल्कि भविष्‍य के लिए टीम भी तैयार की. इसी को देखते हुए मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पंड्या को कप्‍तान बनाया है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement