Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Indians: रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने पर फैंस नाराज, सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की लगा रहे क्लास  

Fans Trolling Mumbai Indians: रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के फैसले पर मुंबई इंडियंस के फैंस का गुस्सा फूट गया है. सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी के लिए अपनी जमकर भड़ास निकाल रहे हैं और कुछ ने तो मुंबई को आईपीएल में सपोर्ट करने से भी इनकार कर दिया है.

Mumbai Indians: रोहित शर्मा को कप्��तानी से हटाने पर फैंस नाराज, सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की लगा रहे क्लास  

Rohit Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी पद से हटाने का फैसला किया है. इस फैसले ने प्रशंसकों को सदमे और गुस्से की स्थिति में छोड़ दिया है. 2013 से टीम का नेतृत्व कर रहे रोहित शर्मा एक सफल कप्तान रहे हैं, जिन्होंने टीम को पांच आईपीएल खिताब दिलाए हैं. हालांकि, मैनेजमेंट ने अब हार्दिक पंड्या को टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है. रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने की खबर से क्रिकेट प्रेमियों के बीच चर्चाओं और बहस का दौर शुरू हो गया है. प्रशंसकों ने फैसले पर अपनी निराशा और असहमति व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है. मुंबई इंडियंस के कई समर्थक इस अप्रत्याशित कदम के लिए टीम को ट्रोल कर रहे हैं.

2011 में टीम में शामिल होने के बाद से रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं. उनके नेतृत्व में टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है और आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक बन गई है. मैदान पर उनके शांत और संयमित व्यवहार ने उन्हें अपने साथियों और विरोधियों के बीच समान रूप से सम्मान दिलाया है. हालांकि, प्रबंधन का मानना है कि अब बदलाव का समय आ गया है. अपनी आक्रामक खेल शैली और दबाव की स्थिति से निपटने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान चुना गया है. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा की आईपीएल कप्तानी गई, हार्दिक पंड्या संभालेंगे मुंबई इंडियंस की कमान 

हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने पर बवाल 
देखने वाली बात ये होगी कि हार्दिक पंड्या कप्तानी की जिम्मेदारी कैसे संभालेंगे. क्या वह रोहित शर्मा की जगह ले पाएंगे और टीम को आगे ले जाएंगे? केवल समय बताएगा. फिलहाल रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाने से प्रशंसकों के बीच हलचल मच गई है. जहां कुछ लोग निराश हैं और फैसले की आलोचना कर रहे हैं, वहीं अन्य यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि हार्दिक पंड्या नए कप्तान के रूप में कैसा प्रदर्शन करेंगे. आगामी आईपीएल सीज़न रोमांचक होता दिख रहा है जिसमें मुंबई इंडियंस हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में एक नई यात्रा शुरू कर रही है.

रोहित शर्मा के समर्थकों ने जताया गुस्सा 
रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने की खबर मुंबई इंडियंस के पुराने फैंस को भी अच्छी नहीं लगी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैसले की आलोचना करने वाले पोस्ट और टिप्पणियों की बाढ़ आ गई है. प्रशंसक इस कदम के पीछे के तर्क पर सवाल उठाते हुए शर्मा के प्रति अपनी निष्ठा और समर्थन व्यक्त कर रहे हैं. कुछ फैंस ने इसके लिए खुले तौर पर मुंबई इंडियंस की आलोचना की है और कहा है कि अब वह इस फ्रेंचाइजी को सपोर्ट नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें: IND Vs SA: टीम इंडिया को डबल झटका, शमी और चाहर नहीं जुड़ेंगे टीम के साथ   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement