Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: वर्ल्डकप के पहले मैच में न्यूजीलैंड की "हार पक्की", टीम का सबसे बढ़िया खिलाड़ी हुआ बाहर

पिछले वर्ल्डकप के फाइनलिस्ट रहे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर को उद्घाटन मैच खेला जाना है. उससे पहले किवी टीम को करारा झटका लग गया है.

World Cup 2023: वर्ल्डकप के पहले मैच में न्यूजीलैंड की "हार पक्की", टीम का सबसे बढ़िया खिलाड़ी हुआ बाहर

New Zealand Cricket Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड की टीम आज पाकिस्तान के खिलाफ वार्म-अप मैच खेल रही है. इस बीच किवी टीम के लिए बेहद बुरी खबर सामने आई है. अहमदाबाद में 5 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए कमर कस रही किवी टीम को करारा झटका लगा है. उनकी टीम के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज ही वर्ल्डकप के पहले मैच से बाहर हो गए हैं. बता दें कि पूरी तरह से फिट नहीं होने के बावजूद टीम मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ी को स्क्वॉड में चुना था. 

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या आग उगल पाएगा बाबर का पेस अटैक या हैदराबाद में होगा कुछ और ही खेल

जिस खिलाड़ी के बाहर होने की बात हो रही है, वह कोई और नहीं, टीम के कप्तान केन विलियमसन हैं. विलियमसन को आईपीएल 2023 के दौरान घुटने में चोट लगी थी. जिसके बाद उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था. चोट के बाद विलियमसन ने 6 महीने से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है. पाकिस्तान के खिलाफ जारी वार्म-अप मुकाबले में वह सिर्फ बल्लेबाजी ही करेंगे. सोमवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तिरूवनंतपुरम में दूसरे वार्म-अप मैच में वह हो सकता है बैटिंग और फील्डिंग करेंगे. 

टिम साउदी भी वर्ल्डकप के शुरुआती मैचों से बाहर रहेंगे

न्यूजीलैंड के एक और महत्वपूर्ण खिलाड़ी तेज गेंदबाज टिम साउदी वर्ल्डकप के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे. वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. हालांकि साउदी को टीम के साथ ट्रैवल करने की अनुमति मिल गई है. उनके कवर के तौर काइल जेमिसन को भारत भेजा गया है. हालांकि बोर्ड ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि जेमिसन सिर्फ कवर के तौर पर गए हैं. वह सक्वॉड का हिस्सा नहीं हैं. जिसके कारण वह पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के खिलाफ वार्म-अप मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement