Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs Pak Semifinal: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आज महासंग्राम, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

NZ Vs PAK Playing 11: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच आज सिडनी में सेमीफाइनल मुकाबला है. दोनों ही टीमों के लिए सही प्लेइंग 11 चुनना बड़ी चुनौती रहेगी.

NZ Vs Pak Semifinal: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आज महासंग्राम, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

NZ Vs Pak semifinal playing xi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) सेमीफाइनल का पहला मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाला है. दोनों ही टीमों में कई सुपरस्टार खिलाड़ी हैं. इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों की ताकत की बात की जाए तो यह अच्छी बात है कि टीम किसी एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर निर्भर नहीं है. पाकिस्तान के पास बेहतरीन तेज गेंदबाजी है तो कीवियों के पास भी ट्रेंट बोल्ट जैसे पेसर हैं. सेमीफाइनल के लिए संतुलित टीम उतारना दोनों टीमों के लिए कठिन चुनौती होगी.  

न्यूजीलैंड की टीम टूर्नामेंट में दिखी है संतुलित
न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप 2022 में काफी संतुलित दिखी है तो पूरी उम्मीद है कि प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. विलियमसन की टीम में फिन एलेन और ग्लेन फिलिप्स जैसे धाकड़ बल्लेबाज हैं और वहीं केन विलियमसन भी पिछले मैच में अच्छी लय में दिखे थे.गेंदबाजी में भी अच्छी विविधता है और ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्युसन और टिम साउदी पाकिस्तानी बल्लेबाजों को परेशान करने का माद्दा रखती है. अगर संतुलित टीम देखी जाए तो कीवी टीम 5 बल्लेबाजों, 2 ऑलराउंडर और 3 पेसर और एक स्पिनर के साथ  मैदान पर दिख सकती है. अब देखना है कि अहम मुकाबले में सैंटनर और ईश सोढ़ी में से किसे मौका मिलता है.

यह भी पढ़ें: महामुकाबले से पहले इंग्लैंड को एक और झटका, यह खतरनाक गेंदबाज भी हुआ चोटिल

पाकिस्तान के पास भी हैं ताबड़तोड़ बल्लेबाज और धाकड़ गेंदबाज
आंकड़ों की बात की जाए तो अब तक टी20 मुकाबलों में न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान का पलड़ा हमेशा भारी रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी में इस टूर्नामेंट में अब तक वह गहराई नहीं दिखी है और दोनों ओपनर बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान संघर्ष कर रहे हैं. हालांकि अच्छी बात यह है कि बाकी बल्लेबाजों ने जरूरत के मुताबिक छोटी और तेज तर्रार पारियां खेली हैं. गेंदबाजी की बात करें तो उनके पास शाहीन अफरीदी, नसीम शाह जैसे बॉलर हैं. शादाब खान बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. 

यह भी पढ़ें: बाबर आजम के वायरल वीडियो पर वसीम अकरम हुए आग बबूला, जानें पूरा मामला 

न्यूजीलैंड की संभावित टीम: फिन एलेन, डेवन कॉन्वे, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डैरेल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ट.

पाकिस्तान की संभावित टीम: मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement