Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023 Final में ऑस्ट्रेलिया बनाएगी 450 रन तो टीम इंडिया इतने पर ही होगी ऑलआउट

ICC Cricket World Cup 2023 में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से खेल सकती है, जो चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा.

World Cup 2023 Final में ऑस्ट्रेलिया बनाएगी 450 रन तो टीम इंडिया इतने पर ही होगी ऑलआउट

odi cricket world cup mitchell marsh said india will be all out on 65 against australia ind vs aus match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत की मेजबानी में आयोजित होने वाले वनडे क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) को अक्टूबर नवंबर के महीने में आयोजित किया जाएगा. इस वर्ल्डकप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ हो सकता है. वनडे क्रिकेट वर्ल्डकप की सबसे सफल टीम ने अपना आखिरी खिताब 2015 में जीता था, तब उन्होंने फाइनल में न्यूजीलैंड को मात दी थी. भारती टीम ने उससे पहले 2011 में अपना आखिरी खिताब जीता था. अब दोनों दिग्गज टीमें आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 में एक दूसरे के खिलाफ अभियान का आगाज कर सकती हैं. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) वर्ल्डकप 2023 के लिए अपनी सबसे मजबूत टीम को मैदान पर उतारने की तैयारी में है लेकिन ऑस्ट्रलिया के स्टार खिलाड़ी ने भविष्यवाणी की है जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट फैंस निराश होंगे. 

ये भी पढ़ें: इस तारीख को खेला जाएगा IND vs PAK मुकाबला, 19 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल

आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज को उम्मीद है कि वर्ल्डकप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें पहुंचेंगी. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के एक पॉडकास्ट में जब मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) से वर्ल्डकप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम फाइनल में पहुंचेंगी, जहां कंगारुओं को जीत मिलेगी. उन्होंने कहा ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में 2 विकेट खोकर 450 रन का स्कोर खड़ा करेगी और भारतीय टीम सिर्फ 65 रन पर ढेर हो जाएगी." आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अपना आखिरी आईसीसी खिताब साल 2013 में जीता था. ऑस्ट्रेलियाई टीम उसके बाद से 2015 का विश्वकप और 2021 का टी20 वर्ल्डकप जीत चुकी है. 

चेपॉक में खेला जा सकता है IND vs AUS

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की बीच मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके अलावा पाकिस्तान का भारतीय टीम से सामना 25 अक्टुबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. पाकिस्तान के अलावा सभी 10 टीमें एक दूसरे से एक एक मैच खेलेंगी और टॉप 4 टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी. अहमदाबाद, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता, दिल्ली, इंदौर, धर्मसाला, गुवाहाटी, राजकोट, रायपुर और मुंबई में भी वर्ल्डकप के मुकाबले खेले जाएंगे. मेजबान भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश ने साथ विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement