Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng: मोईन अली ने की पाकिस्तान की बेइज्जती, वीडियो में देखें लाहौर के खाने पर क्या बोले

Pak Vs Eng Moin Ali Video: पाकिस्तान और को सीरीज में हराने के बाद भी इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली थोड़े नाराज दिख रहे थे. उनका वीडियो वायरल हुआ है.

Pak Vs Eng: मोईन अली ने की पाकिस्तान की बेइज्जती, वीडियो में देखें लाहौर के खाने पर क्या बोले

pak vs eng Moeen Ali video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान को सातवें और आखिरी टी20 में इंग्लैंड (Pak Vs Eng) ने 67 रनों से करारी शिकस्त दी है. सीरीज जीतने के बाद मेहमान टीम के कप्तान मोईन अली ने मीडया से बात की और कहा कि पाकिस्तान में उनकी अच्छी खातिरदारी की गई है. हालांकि वीडियो में एक जगह वह कहते दिखे कि लाहौर में उन्हें थोड़ी निराशा भी हुई क्योंकि खाना ज्यादा पसंद नहीं आया है. इंग्लैंड के कप्तान ने सुरक्षा और दूसरे इंतजामात की तारीफ की और कहा कि पूरी टीम का उम्मीद से ज्यादा बेहतर तरीके से ध्यान रखा गया है.  

Moin Ali Viral Video
मोईन अली मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहते हैं, 'यहां हमारा काफी अच्छी तरह से ख्याल रखा गया है. सुरक्षा की बात की जाए तो हमारी उम्मीद से बेहतर इंतजाम किए गए थे. अगर खाने की बात करें तो लाहौर थोड़ा कम अच्छा लगा, कराची का खाना ज्यादा बेहतर था.' इसके बाद वह हंसने लगते हैं और मीडियाकर्मी भी हंसते हैं. 

दरअसल पाकिस्तान में लाहौर और कराची के बीच वैसी ही प्रतिद्वंद्विता है जैसी भारत में दिल्ली और मुंबई के बीच होती है. दोनों जगहों के खान-पान में बहुत विविधता है और वहां दोनों शहरों में से कहां का खाना ज्यादा अच्छा है, इसको लेकर काफी बहस होती है. 

यह भी पढ़ें: मिचेल जॉनसन के जोरदार धक्के से दूर खिसक गए यूसुफ पठान, लड़ाई का वीडियो वायरल

सातवें टी20 में पाकिस्तान की शर्मनाक हार 
सीरीज की बात की जाए तो सातवें टी20 में पाकिस्तान को शर्मनाक हार मिली और इंग्लैंड ने 67 रनों की जीत के साथ सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है. इस सीरीज में पाकिस्तान के उभरते हुए युवा गेंदबाज नसीम शाह बीमार होने की वजह से आखिरी मुकाबला नहीं खेले थे.

हालांकि पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर है कि कप्तान बाबर आजम की पुरानी फॉर्म लौटती दिख रही है. एशिया कप में वह संघर्ष कर रहे थे लेकिन इस सीरीज में उन्होंने 285 रन बनाए हैं. उनका औसत भी करीब 40 का रहा है जो वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर है. 

यह भी पढ़ें: इंदौर ने दी है रोहित शर्मा को बड़ी शोहरत, इसी मैदान पर हिटमैन ने किया था करिश्मा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement