Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs ENG Warm up match T20 Live score: इंग्लैंड के हाथों फिर पिटा पाकिस्तान, बुरी तरह हारा

Pak vs Eng T20 Live update: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के वॉर्म अप मैच में इंग्लैंड ने एक बार फिर पाकिस्तान को धोया.

PAK vs ENG Warm up match T20 Live score: इंग्लैंड के हाथों फिर पिटा पाकिस्तान, बुरी तरह हारा

pak vs eng t20 wc 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप में आज टीम इंडिया के बाद पाकिस्तान ने भी अपना वॉर्म अप मैच खेला. भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया है तो वहीं पाकिस्तान, इंग्लैंड से 6 विकेटों से हार गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 19 ओवर में 160 रन बनाए. इस टारगेट को इंग्लैंड ने 14.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. ये मैच बारिश के कारण 20 की जगह 19 ओवर का कर दिया गया था. बाबर और रिजवान के बिना मैदान पर उतरी पाकिस्तानी टीम ने पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़े.

पाकिस्तान की पारी

हैदर अली और मसूद ने टीम के लिए ओपनिंग की और इस साझेदारी को बेन स्टोक्स ने तोड़ा. स्टोक्स ने हैदर अली को 18 रन पर आउट किया और टीम को अहम ब्रेक थ्रू दिलाया. हैदर अली के आउट होने के बाद मसूद भी थोड़ी देर टिके लेकिन 39 रन पर वो लिविंगस्टोन का शिकार हो गए. मसूद के आउट होने के बाद पाकिस्तान की बल्लेबाजी फिर से धराशाई होने लगी और विकेटों की झड़ी लग गई. 107 रन के स्कोर पर आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी. लेकिन अंत में मोहम्मद वसीम जूनियर की 26 रन छोटी पर अच्छी पारी की बदौलत पाकिस्तान 160 रन तक पहुंचने में कामयाब रहा.

World CUP 2022: उलटफेर का दौर जारी, 2 बार की चैंपियन वेस्टइंडीज को स्कॉटलैंड ने हराया

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने खूब की धुनाई

इंग्लैंड की शुरुआत भी अच्छी नहीं हुई और फिल सॉल्ट सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें तेज गेंदबाज नसीम शाह ने आउट किया. सॉल्ट के बाद एलेक्स हेल्स भी सस्ते में आउट हो गए. लेकिन दोनों ओपनर्स के आउट होने के बाद बेन स्टोक्स ने पारी संभाली और तेजी से रन बनाने शुरू किए. स्टोक्स को मोहम्मद वसीम ने आउट किया लेकिन आउट होने से पहले वो 18 गेंदों पर 36 रन बना गए. स्टोक्स के जाने के बाद भी इंग्लैंड की रनों की रफ्तार धीमी नहीं पड़ी. लिविंगस्टोन और हैरी ब्रूक पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब धुलाई कर रहे हैं. दोनों करीब 200 के स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं, जिसकी बदौलत इंग्लैंड ने सिर्फ 10 ओवर में ही 97 रन बना लिए.

हालांकि लिविंगस्टोन (28 रन) को आउट कर पाकिस्तान टीम ने मैच में वापसी की थोड़ी उम्मीद जरूर जगाई. लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने फिर से मैच का रुख बदल दिया. हैरी ब्रूक (24 गेंद 45 रन) और सैम करन (14 गेंद 33 रन) ने इस तरह खेला जैसे वो मानो जल्द से जल्द ये मैच खत्म करना चाह रहे हों.

पाकिस्तानी गेंदबाजों के लिए नहीं था अच्छा दिन

पाकिस्तान के लिए नसीम शाह और शादाब खान ने एक-एक विकेट लिया, लेकिन दोनों ही काफी महंगे साबित हुए. हालांकि मोहम्मद वसीन जूनियर ने अच्छी गेंदबाजी कराई और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया. वसीम ने 2.4 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट लिए. उनके अलावा पाकिस्तान का एक भी गेंदबाज इंग्लैंड के आगे टिक नहीं सका. लंबे समय बाद वापसी कर रहे शाहीन शाह अफरीदी ने भी दो ओवर डाले पर उन्हें भी कोई विकेट नहीं मिला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement