Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak vs Nepal live streaming free online: फ्री में यहां देखें पाकिस्तन बनाम नेपाल एशिया कप मैच लाइव

How to watch PAK vs NEP Live free: पाकिस्तान और नेपाल के बीच 3 बजे से एशिया कप टूर्नामेंट का पहला मैच खेला जाने वाला है. ऐसे में जानें कहां देख सकते हैं आप फ्री में मोबाइल पर मैच.

Pak vs Nepal live streaming free online: फ्री में यहां देखें पाकिस्तन बनाम नेपाल एशिया कप मैच लाइव

Pak vs Nepal live streaming free online

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और नेपाल के बीच आज दोपहर 3 बजे से एशिया कप 2023 का पहला मैच खेला जाएगा. एशिया कप का पिछले कई महीनों से फैंस को बेसब्री इंतजार था. जो आज 30 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन पूरा होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट के एक एक मैच पर फैंस की नजर है, फिर चाहे वो मैच भारत-पाकिस्तान का हो या फिर नेपाल और पाकिस्तान का. एशिया कप के इस बढ़े हुए क्रेज को देखते हुए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर आप फ्री में लाइव मैच का लुत्फ कैसे उठा सकते हैं.

PAK vs NEP Live streaming free online

पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाने वाला मैच दोपहर भारतीय समयनुसार दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा. जब कि टॉस आधे घंटे पहले यानी 3 बजे होगा. मैच पाकिस्तान के ही मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. अगर आप भी मैच का मजा लेना चाहते हैं और वो भी फ्री में तो इसके लिए आपके पास दो ऑप्शन मौजूद हैं. पहला ऑप्शन है टीवी और दूसरा है मोबाइल. टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर Pakistan vs Nepal match Asia Cup 2023 देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: एशिया कप के पहले मैच से बाहर हुआ यह स्टार भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या है नाम

दूसरा ऑप्शन है मोबाइल पर ऑनलाइन मैच देखने का. सबसे अच्छी बात ये है कि इस बार आप Disney+ Hotstar app पर फ्री में लाइव एक्शन देख सकेंगे. हॉटस्टार की ओर से कहा गया है कि जनता उनके ऐप पर एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 के सभी मैच फ्री में देख सकती है. साथ ही आप Disney+ Hotstar की ऐप पर भी मैच का फ्री में आनंद उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: नेपाल बनेगा मुल्तान का सुल्तान और पाकिस्तान की निकालेगा हवा, पढ़ें मैच से पहले की 3 बड़ी बातें

पाकिस्तान को माना जा रहा है फेवरेट

पाकिस्तान टीम इस समय बेहतरीन लय में है और न सिर्फ नेपाल के खिलाफ होने वाले आज के मैच में बल्कि एशिया कप टूर्नामेंट के विनर के तौर पर भी उसे ही प्रबल दावेदर माना जा रहा है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि पाकिस्तान ने अभी कुछ ही दिनों पहले अफगानिस्तान को श्रीलंका में 3-0 से वनडे सीरीज में हराया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement