Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ: अपने घर में ही न्यूजीलैंड के इस रिकॉर्ड से सदमे में पाकिस्तान? जानें रावलपिंडी के आंकड़ें

PAK vs NZ Pitch Report: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जाएगा. जानिए कैसा है पिच का मिजाज.

Pak Vs NZ: अपने घर में ही न्यूजीलैंड के इस रिकॉर्ड से सदमे में पाकिस्तान? जानें रावलपिंडी के आंकड़ें

pak-vs-nz-1st odi-pitch-report-rawalpindi-cricket-stadium-pitch-analysis haris rauf babar azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pak Vs NZ ODI Series) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को रावलपिंडी में खेला जाएगा. अभी तक इस पिच पर न्यूजीलैंड ने इस दौरे के दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है. बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम के लिए ये आंकड़े ज्यादा मायने रखते हैं क्योंकि ये इसी दौरे के आंकड़े हैं और वो भी तब बने हैं जब न्यूजीलैंड की सबसे ताकतवर टीम यहां नहीं आई है. ऐसे में पाकिस्तान की टीम रावलपिंडी के आंकड़े को बदलने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. 

ये भी पढ़ें: T20 के बाद अब ODI में घमासान के लिए तैयार हैं पाकिस्तान और न्यूजीलैंड, जानें भारत में कहां देखें लाइव

बात अगर इस मैदान के आंकड़ों की करें तो रावलपिंडी में अभी तक 24 वनडे ममुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 11 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है तो 12 बार बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है. पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 329 रन का यहां सबसे बड़ा स्कोर बनाया था और न्यूजीलैंड के खिलाफ 278 रन चेज करके सबसे बड़ी रन का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी. इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए अगर टीम 270 के आसपास का स्कोर खड़ा करती है तो वो चुनौतीपूर्ण हो सकता है. 

PAK vs NZ ODI Series 2023 के लिए पाकिस्तान

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, हारिस रऊफ, हारिस सोहेल, इहसानुल्लाह, इमाम-उल-हक, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, सलमान अली आगा , शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और उस्मा मीर.

PAK vs NZ ODI Series 2023 के लिए न्यूजीलैंड

टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल, कोल मैकोनी, डेरिल मिशेल, रचिन रवींद्र, ईश सोढ़ी, विल यंग, ​​चाड बोवेस, बेन लिस्टर, एडम मिल्ने, जेम्स नीशम, हेनरी शिपले और ब्लेयर टिकनर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement