Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ: न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने सीरीज से पहले खोली पाकिस्तान की पोल, 'यहां रहना जेल में रहने जैसा है, भूखा रहना पड़ा'

Simon Doull On PAKistan: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज शुरू होने से पहले ही विवादों में आ गई है. न्यूजीलैंड के ही पूर्व क्रिकेटर ने पाकिस्तान के हालात और अपने अनुभवों को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है.

Pak Vs NZ: न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने सीरीज से पहले खोली पाकिस्तान की पोल, 'यहां रहना जेल में रहने जैसा है, भूखा रहना पड़ा'

Pak Vs NZ T20 Series 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच (Pak Vs NZ T20) शुक्रवार से 5 टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है. इस सीरीज के पहले पूर्व कीवी क्रिकेटर साइमन डूल ने पाकिस्तान के हालात को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान में रहने का अनुभव उनके लिए काफी बुरा था और वह मानसिक रूप से बहुत परेशान रहे. इतना ही नहीं पूर्व क्रिकेटर ने तो यह तक कह दिया कि पाकिस्तान में रहना उनके लिए जेल में रहने के जैसा था और उन्हें ठीक से खाना नहीं मिला. 

साइमन डूल ने पाकिस्तान के हालात को लेकर दिया बड़ा बयान 
न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल ने पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज से पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में रहना मेरे लिए जेल में रहने की तरह था क्योंकि मैं बाहर नहीं निकल सकता था. बाहर बाबर आजम के फैंस मेरा इंतजार कर रहे थे और इस वजह से मुझे भूखे-प्यासे रहना पड़ा. खुशी है कि अब मैं वहां से सुरक्षित निकल गया हूं. मेरे लिए पाकिस्तान में रहने का अनुभव काफी बुरा था और मैं मानसिक रूप से बहुत परेशान हुआ. 

यह भी पढ़ें: CSK को लग गई किसकी नजर, बेन स्टोक्स, दीपक चाहर के बाद अब कप्तान धोनी और सिसांडा भी चोटिल  

बाबर आजम की स्ट्राइक रेट पर उठाए थे सवाल 
साइमन डूल की पूर्व पाक क्रिकेटर आमिर सोहेल से बाबर आजम की स्ट्राइक रेट को लेकर काफी बहस हुई थी. उन्होंने बाबर आजम के स्ट्राइक रेट की आलोचना करते हुए कहा था कि उन्हें इसमें सुधार करना चाहिए. इसके बाद न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर को पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने जमकर भला-बुरा भी कहा था. बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम फिलहाल पाकिस्तान दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच 5 टी20 मुकाबले के बाद वनडे सीरीज भी होगी.

यह भी पढ़ें: लाहौर में मेजबानों का रहेगा जलवा या कीवी टीम धोएगी पाकिस्तान को, भारत में यहां देखें लाइव मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement