Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ: पाकिस्तान क्रिकेट ने फिर किया अपनी खिल्ली उड़ाने वाला काम, 1 ओवर बाद ही अंपायर ने रोका मैच   

Pak Vs NZ 2ND ODI: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट की बदइंतजामी की पोल फिर से खुल गई जिसकी वजह से खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. 

Pak Vs NZ: पाकिस्तान क्रिकेट ने फिर किया अपनी खिल्ली उ�ड़ाने वाला काम, 1 ओवर बाद ही अंपायर ने रोका मैच   

Pak Vs NZ 2ND ODI Wrong 30 Yard Circle

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में क्रिकेट हो या अर्थव्यवस्था सबका हाल बुरा है और बदइंतजामी के हालात सामने आते रहते हैं. पाक बनाम न्यूजीलैंड (Pak Vs NZ ODI) वनडे सीरीज के दूसरे मैच में एक ही ओवर के बाद मैच को रोकना पड़ा. अंपायर अलीम दार ने नोटिस किया कि पहला ओवर गलत 30 यार्ड सर्कल के साथ फेंका गया था. इसके बाद मैच को कुछ देर के लिए रोका गया और फिर सर्कल को ठीक किया गया. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम और बोर्ड की खूब खिल्ली उड़ रही हैं

गलत 30 यार्ड सर्कल के साथ फेंका गया था पहला ओवर 
रावलपिंडी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में (Pak Vs NZ) पहले ही ओवर के बाद अंपायर्स ने मैच रोका और फील्ड प्लेसमेंट ठीक कराई. ग्राउंड स्टाफ को निर्देश देकर 30 यार्ड की सर्कल को सही तरीके से लगाया गया. जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, गलत 30 यार्ड सर्कल के साथ पहला ओवर फेंका गया था और इसलिए पिच बदली गई. बाद में अंपायर अलीम दार ने कदमों से दूरी का आकलन किया और फिर सही प्लेसमेंट के साथ मैच शुरू हुआ. 

यह भी पढ़ें: KKR Vs GT मैच में छा गई यह फैन, किसी ने कहा प्रीति जिंटा तो कोई देने लगा इंस्टा आईडी पर इनाम

हालांकि इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खूब खिल्ली उड़ रही है और यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तान की बाउंड्री की भी जांच होनी चाहिए क्योंकि उसकी दूरी भी गलत हो सकती है.

यह भी पढ़ें: KKR Vs GT: गुजरात टाइटंस ने लिया पिछली हार का बदला, अब ईडन गार्डंस में चटाई केकेआर को धूल

कुछ यूजर्स का कहना है कि पाकिस्तान क्रिकेट जब ऐसी जरूरी बातों का भी ख्याल नहीं रख पा रहा है तो वो एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट का आयोजन किस तरीके से कर पाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement