Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak vs NZ T20: पाकिस्तान फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से शुरू होने से पहले ही रुक जाएगा मैच

Pak Vs NZ 4TH T20 Weather Report: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चौथे टी20 मुकाबले पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. रावलपिंडी में गुरुवार को रुक-रुककर बारिश हो रही है और मैच के दौरान भी बारिश की आशंका है.

Pak vs NZ T20: पाकिस्तान फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से शुरू होने से पहले ही रुक जाएगा मैच

Pak Vs NZ 4th T20 Weather Prediction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चौथा टी20 (Pak Vs NZ 4TH T20) मुकाबला गुरुवार को रावलिपंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. हालांकि मैच शुरू होने से पहले ही फैंस के लिए बुरी खबर है. बारिश की वजह से मैच पूरा हो पाएगा इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी है. पाकिस्तान इस सीरीज में 2-1 से आगे है और अगर चौथा टी20 बाबर आजम की टीम जीत लेती है तो सीरीज पर भी कब्जा हो जाएगा. हालांकि मौसम की वजह से अब इस मैच के होने पर ही संकट मंडरा रहा है. 

Pak Vs NZ 4TH T20 Weather Report
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला गुरुवार को खेला जाना है. मैच रावलपिंडी में होना है और मौसम को लेकर परेशान करने वाली खबर सामने आई हैं. पाकिस्तान मौसम विभाग के मुताबिक, मैच के दौरान भी बादल छाए रहेंगे और बारिश हो सकती है. मैच के समय बारिश का अनुमान 50% तक है. हालांकि ग्राउंड को अभी कवर्स से ढककर रखा गया है और कोशिश होगी कि मैच पूरे 20-20 ओवर के हों. बारिश की वजह से मुकाबला बाधित हो तब भी ओवर्स कम करके मैच कराए जा सकें. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni के फैंस के लिए आई बहुत बुरी खबर, बीच में ही छोड़ेंगे IPL 2023?

पाकिस्तान सीरीज में 2-1 से है आगे 
इस सीरीज के तीनों मुकाबले लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए थे. पहले दो टी20 जीतने के बाद न्यूजीलैंड ने तीसरे मैच में जोरदार वापसी की और रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को हराया. चौथा टी20 दोनों ही टीमों के लिए अहम है. न्यूजीलैंड की टीम सीरीज को बराबरी पर लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी जबकि बाबर आजम ब्रिगेड जीत के साथ सीरीज पर भी कब्जा करने के लिए बेकरार है. मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 9.30 बजे से होगा. मैच का प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: जिस मैदान पर DC को खेलने हैं 5 मैच, 2050 में ऐसा होगा उसका हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement