Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ 2nd ODI: नसीम शाह की गेंद पर नवाज ने लपका सुपरमैन अंदाज में कैच, देखें वीडियो

Naseem Shah Ball Nawaz Catch Video: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे में नसीम शाह की गेंद पर मोहम्मद नवाज ने शानदार कैच लपका. 

Pak Vs NZ 2nd ODI: नसीम शाह की गेंद पर नवाज ने लपका सुपरमैन अंदाज में कैच, देखें वीडियो

Pak Vs NZ 2ND ODI Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे (Pak Vs NZ ODI) मुकाबला कराची में खेला जा रहा है. पहले ही ओवर में पाक की पेस सनसनी नसीम शाह ने कीवी ओपनर फिन एलन को चलता किया. पिछले मैच में भी 5 विकेट चटकाकर वह पाकिस्तान की जीत के हीरो बने थे. शाह की गेंद पर मोहम्मद नवाज ने जो कैच पकड़ा है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नवाज ने असंभव लग रहे कैच को गजब की फुर्ती से पकड़ा.   
 
Mohammad Nawaz Catch Video
दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड की पारी की शुरुआत करने फिन एलन और टॉम लेथम क्रीज पर आए थे. मेहमान टीम को दोनों से लंबी साझेदारी की उम्मीद थी लेकिन इस पर नसीम शाह ने पानी फेर दिया. ओवर की पांचवी गेंद पर एलन ने कवर्स में चौका जड़ने की कोशिश की लेकिन मोहम्मद नवाज ने शानदार तरीके से उनका कैच लपक लिया.

कैच काफी मुश्किल था और जैसे ही उन्होंने इसे पकड़ लिया नसीम शाह और कप्तान बाबर आजम खुशी से झूम उठे. फिन एलन 3 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गए. मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहे बल्लेबाजी का फैसला किया.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने बेटी के बर्थडे पर शेयर की तस्वीर, देखें रन मशीन की 'हार्टबीट' ने कैसे लूटा फैंस का दिल  

सीरीज में 1-0 से आगे है पाकिस्तान  
इस सीरीज की बात की जाए तो पाकिस्तान 1-0 से आगे है. पिछला मुकाबला पाकिस्तान ने 5 विकेट से जीता और इस जीत के साथ लगभग 2 महीने बाद बाबर आजम की टीम कोई मैच जीतने में कामयाब हो पाई थी. न्यूजीलैंड के साथ 2 टेस्ट ड्रॉ रहे थे जबकि उससे पहले इंग्लैंड ने 3 टेस्ट में हराकर क्लीन स्वीप किया था. पिछले वनडे से पहले पाकिस्तान की टीम ने आखिरी मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जीता था. इत्तफाक है कि सेमीफाइनल में भी कीवी टीम को ही हराकर पाकिस्तान ने फाइनल में प्रवेश किया था. 

यह भी पढ़ें: शॉपिंग का शौक नहीं, कभी नहीं खरीदी कार...बर्थडे पर राहुल द्रविड़ के बारे में जानें 5 खास बातें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement