Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ 3RD ODI: कराची में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड होंगे आमने-सामने, पिच का कैसा है हाल जानें यहां  

Pakistan Vs New Zealand Pitch Report: पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का तीसरा मैच कराची में खेला जाना है. यहां की पिच की खास बातें जानें.

Pak Vs NZ 3RD ODI: कराची में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड होंगे आमने-सामने, पिच का कैसा है हाल जानें यहां  

Pak Vs NZ 3RD ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड (Pakistan Vs New Zealand ODI) वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला भी कराची नेशनल स्टेडियम में ही खेला जाना है. अभी तक सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और अब तीसरा मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बढ़त लेने का मौका है. कराची की इस पिच पर तेज गेंदबाजों से लेकर स्पिनर्स और बल्लेबाजों ने भी अपना-अपना जलवा दिखाया है. ड्वेन कॉन्वे ने शतक लगाया है तो नसीम शाह ने पहले मैच में 5 विकेट चटकाए हैं. जानें इस पिच से किसके लिए क्या खास है. 

karachi Stadium Pitch Analysis
कराची की इस पिच पर गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों के लिए ही मदद है. हालांकि यह पिच तेज गेंदबाजी के लिहाज से अनुकूल है जबकि स्पिनर्स को यहां थोड़ी मुश्किल पेश आ सकती है. कराची में टॉस जीतने वाली टीम (Pak Vs NZ) पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी. यहां औसत फर्स्ट इनिंग स्कोर 280 रन है. तेज गेंदबाजों के लिए यहां मदद जरूर है लेकिन एक बार बल्लेबाज जम जाए तो जोरदार धुनाई भी हो सकती है. पिछले 2 वनडे मैच के नतीजों को देखा जाए तो पिच काफी ड्राई है और दूसरी पारी में बल्लेबाजी बहुत मुश्किल होगी जबकि पेसर्स को स्विंग और बाउंस दोनों में मदद मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL 2nd ODI Highlights: 4 विकेट से भारत ने जीता मैच, अर्धशतक लगा नाबाद लौटे केएल राहुल

भारत में कहां देख सकते हैं लाइव मैच 
मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा और टॉस मैच से आधा घंटा पहले 2.30 बजे होगा. मैच अगर आप भारत में देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव कमेंट्री के साथ मैच का लुत्फ ले सकते हैं. अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनीलिव ऐप पर मैच का प्रसारण होगा. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli से लेकर Hardik Pandya तक ने क्यों चुना अपने लिए खास जर्सी नंबर, सबके पीछे छिपी है खास कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement