Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NZ T20: पाकिस्तान को मिला Yuvraj Singh जैसा धाकड़ बल्लेबाज, बैटिंग देख आपको आएगी सिक्सर किंग की याद

PAK vs NZ T20 Series 2023: पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 88 रन से करारी शिकस्त दी और 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.

PAK vs NZ T20: पाकिस्तान को मिला Yuvraj Singh जैसा धाकड़ बल्लेबाज, बैटिंग देख आपको आएगी सिक्सर किंग की याद

pak vs nz t20 saim ayub smashed sixes like indian cricketer yuvraj singh in lahore pakistan vs new zealand

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवर को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान को युवराज सिंह जैसा धाकड़ बल्लेबाज मिल गया. वह सिर्फ न युवराज सिंह की तरह बल्लेबाजी करता है बल्कि वह लंबे लंबे छक्के भी मारता है. उसकी बैटिंग देख आपको भी युवराज सिंह की याद आ जाएगी. उस बल्लेबाज का नाम है सैम आयूब. पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में खेलने का मौका मिला. इस बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने 28 गेंदों का सामना किया और 2 छक्कों की मदद से 47 रन ठोक दिए. इस दौरान उन्होंने ऐसे शॉट्स लगाए, जो अपने करियर के दौरान युवराज सिंह लगाया करते थे. 

ये भी पढ़ें: कोहली ने गांगुली को दिखाए तेवर, कैच लपकने के बाद किस तरह घूरा, देखें वीडियो

उनकी 47 रन की पारी में 6 चौके भी शामिल थे. क्रिकेट फैंस ने आयुब की बल्लेबाजी स्टाइल को युवराज सिंह की तरह बताना शुरू कर दिया. उनकी इस पारी की बदौलत पाकिस्तान की टीम 183 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल रही और फिर बाद में गेंदबाजों की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड को 94 रन पर ही ढेर कर दिया. मैच के खत्म हुए 24 घंटे से भी ज्यादा हो चुके हैं लेकिन सैम आयूब की चर्चा अभी भी जारी है. आप भी देंखे उनके लगाए गए शॉट्स. 

पाकिस्तान ने पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड को 88 रन से हराकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने करियर की बेस्ट गेंदबाजी दर्ज की और 18 रन देकर चार विकेट हासिल किए. न्यूजीलैंड की टीम चार ओवर बाकी रहते 94 रन पर ही आउट हो गई. उसने आखिरी पांच विकेट छह रन के भीतर गंवा दिए. इससे पहले पाकिस्तान ने 182 रन बनाए. युवा बल्लेबाज सैम अयूब और फखर जमां ने 47-47 रन की पारी खेली. अफगानिस्तान से सीरीज 1-2 से हारने के बाद पाकिस्तान ने इस सीरीज में अपनी पूरी मजबूत टीम उतारी है. वहीं न्यूजीलैंड की टीम में उसके आठ प्रमुख खिलाड़ी नहीं हैं जो भारत में आईपीएल खेल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement