Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हम भी नहीं खेलेंगे भारत में वर्ल्ड कपः PCB के बयान पर लग रही बाबर-रिजवान की क्लास

अगले साल भारत में वनडे World Cup से पहले पाकिस्तान में एशिया कप का आयोजन होना है लेकिन जय शाह ने भारतीय टीम को पाकिस्तान न भेजने की बात कही है.

हम भी नहीं खेलेंगे भारत में वर्ल्ड कपः PCB के बयान पर लग रही बाबर-रिजवान की क्लास

Asia Cup 2023 host Pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट खेला जा रहा है लेकिन चर्चा अगले साल होने वाले एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की हो रही है. दरअसल एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) ने अगले साल वनडे एशिया कप (Asia Cup) की मेजबानी पाकिस्तान को दी थी लेकिन बीसीसीआई सचिव और एसीसी के अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को पाकिस्तान न भेजने की बात कही है. जिसके बाद एशिया कप 2023 के होस्ट को भी बदलने की चर्चा होने लगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज राजा (Ramiz Raja) ने भी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत न आने की धमकी दी. 

नॉन स्ट्राइकर को रन आउट पर Ravi Shastri ने कही बड़ी बात, बोले-अगली बार…

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप 2023 को बायकॉट करने की बात कही है. आपको बता दें कि अगले साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. उससे पहले एशिया कप खेला जाएगा, जो 50-50 ओवर फॉर्मेट में आयोजित होगा. भले ही पाक क्रिकेट बोर्ड ने भारत में न आने की चेतावनी दी हो लेकिन क्रिकेट फैंस का पाकिस्तान को ट्रोल कर रहे हैं. ट्वीटर यूजर जमकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का मजाक उड़ा रहे हैं. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने आखिरी बार 2005-06 में पाकिस्तान का दौरा किया था तो पाकिस्तान साल 2012-13 में भारत आई थी जहां उन्होंने तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement