Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK VS ENG 2022: आग उगलती है पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज की गेंद, वीडियो देख खौफ खा जाएगा इंग्लैंड

Mohammad Ali new Pakistan bowler: इंग्लैंड की खटिया खड़ी करने के लिए पाकिस्तान लेकर आया है नया तेज गेंदबाज, वीडियो में देखें कैसे उखाड़ता है विकेट.

PAK VS ENG 2022: आग उगलती है पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज की गेंद, वीडियो देख खौफ खा जाएगा इंग्लैंड

mohammad ali new pakistan pacer to debut against england in test series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच एक दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है. इंग्लैंड से खार खाए बैठी पाकिस्तान की टीम के लिए ये सीरीज बेहद अहम है, क्योंकि इंग्लैंड ने उसे पहले उसी के घर में गहरी चोट दी और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में भी बुरी तरह हराया. पाकिस्तान अब इंग्लैंड से बदला लेने के लिए कड़ी तैयारी कर रहा है और इंग्लैंड को सबक सिखाने के लिए उसने एक बड़ा हथियार भी ढूंढ लिया है.

कौन है ये नया तेज गेंदबाज?

पाकिस्तान ने टेस्ट टीम में शाहीन अफरीदी, फवाद आलम,हसन अली और यासिर शाह जैसे बड़े सितारों को साइड कर युवाओं को मौका दिया है. उसने अपनी टीम में युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद अली को शामिल किया है. जो कि डोमेस्टिक क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. मोहम्मद अली की गेंदबाजी ने पाकिस्तान के डोमेस्टिक क्रिकेट में कहर ढाया हुआ है. अली ना सिर्फ बढ़िया स्पीड से गेंदबाजी कराते हैं बल्कि उनकी स्विंग भी खतरनाक है. इंग्लैंड ने उन्हें पहले कभी नहीं खेला है. ऐसे में उसके लिए इस युवा तेज गेंदबाज को खेलना आसान नहीं होगा.

PAK vs ENG: इंग्लैंड से बदला लेने के लिए तैयार है पाकिस्तान, जानें कब होने वाली है भिडंत

आग उगलती है गेंद

अली सेंट्रल पंजाब के लिए खेलते हैं और वो बेहतरीन फॉर्म में हैं. कैद-ए-आजम (Quaid-e-azam) टूर्नामेंट के दोनों सीजन में मोहम्मद अली की गेंदों ने आग उगली है. मौजूदा सीजन में उन्होंने 24 विकेट लिए हैं. जब कि पिछले सीजन के 8 मैचों में उन्होंने 32 विकेट लिए थे. अली ने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लिए. 2018 में डेब्यू करने वाले अली ने अभी तक कुल 22 फर्स्ट-क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 85 विकेट झटके हैं. वो एक बार 10 विकेट और 6 बार 5 विकेट हॉल ले चुके हैं.

देखें वीडियो

पाकिस्तान की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम की घोषणा होने के साथ पाकिस्तान क्रिकेट ने मोहम्मद अली का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें बोर्ड ने इस खिलाड़ी की टीम में शामिल होने पर बधाई दी है और साथ ही बताया है कि कैद-ए-आजम टूर्नामेंट के अली सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं, उन्होंने 56 विकेट झटके हैं. पीसीबी ने अली के विकेट्स का एक वीडियो शेयर किया है.

पूर्व पाक कप्तान का दर्द , दुनिया महान गेंदबाज कहती है लेकिन पाकिस्तान में मैच फिक्सर  

इंग्लैंड के खिलाफ ये है पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, शान मसूद, सौद शकील, सलमान आगा, नसीम शाह, नौमान अली, अब्दुल्लाह शफीक, इमाम-उल-हक, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, अबरार अहमद, जाहिद महमूद, मोहम्मद नवाज, अजहर अली, मोहम्मद अली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement